अमरावती

श्री शिवाजी शिक्षण संस्था के चुनाव घोषित

चुनाव आमसभा 10 सितंबर को व मतदान 11 को

* कार्यकारिणी मंडल की बैठक में निर्णय
अमरावती/दि.1-विदर्भ की नामांकित श्री शिवाजी शिक्षण संस्था के 9 कार्यकारिणी मंडल के चुनाव की घोषणा की गई है. शुक्रवार को हुई कार्यकारिणी मंडल की बैठक में यह निर्णय लिया गया. जिसके चलते 10 सितंबर को चुनाव की आमसभा होगी. इस सभा मं नामांकन दाखल व छाननी होगी पश्चात 11 सितंबर को मतदान होगा. इसी दिन देर रात तक मतगणना व परिणाम घोषित किये जाएंगे.
श्री शिवाजी शिक्षण संस्था की कार्यकारिणी मंडल का कार्यकाल 14 सितंबर को खत्म हो रहा है. इसलिए चुनाव लेना आवश्यक होने से संस्था की कार्यकारिणी मंडल द्वारा इससे पूर्व ही चुनाव की तैयारी शुरु की गई थी. इतना ही नहीं तोसंस्था के विद्यमान अध्यक्ष हर्षवर्धन देशमुख व विद्यमान उपाध्यक्ष नरेशचंद्र ठाकरे एक-दूसरे के विरोध में मैदान में उतरे होने के साथ ही दोनों गुटों द्वारा अधिकृत पैनल की भी घोषणा की गई है. जिसके चलते अब सिर्फ चुनाव की प्रतीक्षा रहते शुक्रवार को हुई कार्यकारिणी मंडल की बैठक में चुनाव को हरी झंडी दिखाई गई. इसलिए 10 सितंबर को चुनाव की विशेष आमसभा होगी. दोपहर 12 बजे इस सभा की शुरुआत होगी.
इस सभा में नामांकन उठाये व दाखल किए जाएंगे. पश्चात प्राप्त आवेदनों की छाननी व चुनाव ल़ड़ने के लिए इच्छुकों की सूची घोषित की जाएगी. वहीं दूसरे दिन सुबह 8 से शाम 5 बजे तक मतदान होगा. इसी दिन देर रात तक मतगणना व परिणाम घोषित होगा. श्री शिवाजी शिक्षण संस्था मेें चुनाव का बिगुल बजने के कारण अब हर्षवर्धन देशमुख के प्रगति व पूर्व विधायक नरेशचंद्र ठाकरे के विकास पैनल में होने वाले मुकाबले को गति आयेगी.

 

Related Articles

Back to top button