अमरावतीमुख्य समाचार

किशोर नगर में जायस्वाल के घर गिरी बिजली

ट्यूब-लाईट, पंखे और टीवी जले

* बाल-बाल बचे परिजन, दीवारों में बडी दरारें
अमरावती/दि.9 – गुरुवार दोपहर 4 बजे के बाद शहर और परिसर में आयी मूसलाधार बारिश तथा बिजली गरजने के कारण हर कोई घबरा उठा था. ऐसे में आज मिली खबर के अनुसार किशोर नगर मेें पवन जायस्वाल के निवास पूर्णिमा बंगले पर बिजली गिरी. जिससे पैरापीट दीवार क्षतिग्रस्त हुई. उसी प्रकार घर के बिजली के उपकरण जल गये. सौभाग्य से परिवार के किसी व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं पहुंचा. फिर भी ट्यूब-लाईट, पंखों, टीवी सेट का हजारों रुपए का नुकसान हुआ हैं.
* दीवारों में दरारें पडी
परिवार की सौ. शालीता जायस्वाल ने अमरावती मंडल को बताया कि, गुरुवार दोपहर 4.30 बजे के दौरान जोरदार आवाज से परिसर के सभी लोग घबरा उठे थे. उनके घर की छत पर बिजली गिरने का जबर्दस्त कानफाडू शोर हुआ. घर के सभी ट्यूब-लाईट तथा पंखें एवं प्लग लगा हुआ एक टीवी सेट जल गया. एक दर्जन से अधिक लाईट और लट्टू जल गये. टूट कर जमीन पर गिरे. उधर छत के मुंडेर का हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ. घर के एक बीम में भी दरार आ गई. दीवारों पर बडी दरार देखी गई. घर मेें मौजूद मेडिकल व्यवसायी प्रवीण जायस्वाल और अन्य सदस्य थर्रा उठे थे. कुछ देर के लिए कुछ समझ नहीं आया. फिर हिम्मत बटौरी. देखा तो बिजली उपकरणों का हजारों रुपए का नुकसान हुआ था. घर के किसी सदस्य को आंच नहीं आने पर राहत की सांस ली.
* असीर कालोनी में भी नुकसान
उधर असीर कालोनी में डॉ. काशीब के घर पर भी बिजली गिरने से एलिवेशन की दीवार क्षतिग्रस्त हुई हैं. खबर के अनुसार जोरदार आवाज से सभी घबरा उठे थे. आसमानी बिजली से मकान के सामने के पोल धराशाही हो गये. तथापि किसी जानमाल की नुकसान की खबर नहीं हैं. लोगोंं ने शुक्र माना कि, ऐरिया में कोई बडा हादसा नहीं हुआ. शहर के अन्य भागों मेें भी बिजली की जोरदार गरजना सुनाई देने की और इससे घबराहट मचने की जानकारी अनेक पाठको ने अमरावती मंडल को दी.

Related Articles

Back to top button