अमरावती

शहर के कुछ इलाकों में पिछले 8 दिनों से हो रही बिजली खंडित

बिजली की लुकाछिपी से नागरिक त्रस्त

अमरावती/ दि.2- शहर के कुछ इलाकों में पिछले 8 दिनों से रोजाना बिजली खंडित हो रही है, जिसके चलते सर्व सामान्य नागरिकों की नींद खराब हो रही हैं. नागरिकों व्दारा पूछे जाने पर महावितरण का कहना है कि, शहर में कहीं भी लोडशेडिंग नहीं की जा रही फिर भी रोजाना बिजली खंडित कैसे हो रही है यह प्रश्न स्थानिक नागरिकों के सामने उपस्थित हो रहा हैं.
महावितरण कंपनी व्दारा बिजली का बिल अदा न करने पर उपभोक्ताओं की बिजली खंडित की जा रही थी. किंतु बिजली का बिल अदा करने के बाद भी बिजली खंडित की जा रही है ऐसा नागरिकों का कहना हैं. शहर के वडाली, महादेवखोरी, संजय गांधी नगर में पिछले 8 दिनों से रात के समय बिजली खंडित हो जाती हैं. जिसको लेकर नागरिकों ने ठोस उपाय योजना करने की मांग महावितरण कंपनी से की हैं.

रात में बिजली खंडित होने से नागरिकों में दहशत
महादेवखोरी इलाका जंगल सटा है. रात के समय इस इलाकें में अक्सर वन्यप्राणी घूमते दिखाई दिए हैं. रात में बिजली खंडित होने से स्थानीय नागरिकों में दहशत का वातावरण बना हुआ हैं.
-सागर डोंगरे, सर्वसामान्य नागरिक

शहर में लोडशेडिंग नहीं
शहर के किसी भी इलाकें में लोडशेडिंग शुरु नहीं की गई. कुछ इलाकों में बिजली खंडित होने के दूसरे भी कारण हो सकते है, जिसमें सविस्तार जांच कर विद्युत आपूर्ति सुचारु रुप से की जाएगी.
– आनंद काटकर, कार्यकारी अभियंता महावितरण

2 से 3 घंटे बिजली गुल
रोजाना रात में 2 से 3 घंटे बिजली गुल रहती हैं. कभी-कभी तो हर 10 मिनट में बिजली आती और जाती हैं. जिसमें घर के इलेक्ट्रिक उपकरण खराब होने का भी भय बना रहता हैं. महावितरण बिजली आपूर्ति को लेकर ठोस उपाय योजना बनाए.
– विद्या तायडे, सर्व सामान्य महिला

Related Articles

Back to top button