अमरावती

विद्युत वितरण कार्यालय में बिजली मीटर उपलब्ध नहीं

नए कनेक्शन धारकों को करना पड रहा परेशानी का सामना

मोर्शी प्रतिनिधि/दि.१६ – महाराष्ट्र राज्य विद्युत विरतण कार्यालय की मनमानी की वजह से पिछले दो महीनों से कार्यालय में बिजली के मीटर उपलब्ध नहीं रहने की वजह से नए कनेक्शन के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के पश्चात भी नए ग्राहको को बिजली के कनेक्शन नहीं दिए जा रहे है. जिसके चलते नए बिजली ग्राहको को मानसिक व आर्थिक परेशानी का सामना करना पड रहा है.
एक ओर जहां संपूर्ण जिलेभर में बिजली के बकाया बिलों की वसूली के लिए महावितरण कंपनी ने जोरोशोरो से अभियान चला रखा है. वहीं नए ग्राहकों को मीटर उपलब्ध नहीं होने का कारण बताकर उन्हें नए कनेक्श्न नहीं दिए जा रहे है. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि यह सिर्फ मोर्शी तक ही समित नहीं है बल्कि संपूर्ण विदर्भ में इस तरह की परिस्थिती निर्माण है.
पिछले तीन महीनो से नए कनेक्शन की प्रतीक्षा में खडे ग्राहक न चाहते हुए भी निजी दुकानों से मीटर की खरीदी कर रहे है. जिसमें उन्हें मीटर के ऐवज में 3500 रुपए चुकाने पड रहेे है. इस प्रकार से आर्थिक भूदंड भी उन पर पड रहा है. शहर के अनेक ग्राहकों ने नए कनेक्शन के लिए आवेदन करने के पश्चात भी मीटर उपलब्ध नहीं करवाए गए. जिसमें नागरिकों ने तत्काल मीटर उपलब्ध करवाने की मांग कार्यकारी अभियंता से की.

Related Articles

Back to top button