अमरावती

अचलपुर मंडी में कर्मचारियों को पहली बार मिला दिवाली का बोनस

संचालक मंडल का निर्णय, कर्मियों में खुशी की लहर

अचलपुर/दि.11– विविध कारणों से विवादास्पद और कर्ज में डूबी अचलपुर कृषि उपज मंडी के अच्छे दिन आ गए हैं. अब तक के इतिहास में पहली बार कर्मचारियों को दिवाली निमित्त बोनस दिया गया है. सभापति, उपसभापति और संचालक मंडल के इस निर्णय से कर्मचारियों में हर्ष व्याप्त है.

उपज मंडी के सभापति राजेंद्र गोरले व संचालक मंडल में कुछ माह की कालावधि में उपज मंडी का कामकाज और आय से तिजोरी भरने लगी है. संचालक मंडल समेत कार्यरत सचिव से लेकर कर्मचारियों का इसमें सहभाग है. आर्थिक दृष्टि से सक्षम हुई उपज मंडी में दिवाली निमित्त इतिहास में पहली बार अस्थायी व स्थायी ऐसे 37 कर्मचारियों को समान्तर 2500 रुपए बोनस दिया गया. कर्मचारियोें को दिए गए इस दिवाली बोनस के कारण उनमें उत्साह दिखाई देने की जानकारी सचिव अमर वानखडे ने दी.

* जिले में अग्रेसर मंडी
अमरावती जिले की अग्रेसर रहने वाली अचलपुर उपज मंडी के 37 कर्मचारियों में खुशी व्याप्त है. व्यापारी, अडतिया से सेस वसूली, किसानों के माल की आवक-जावक का रिकॉर्ड, प्रत्येक कृषि माल की रसीद, मंडी के शॉपिंग कॉम्पलेक्स के बकाया किराए की वसूली आदि सभी व्यवहार धनादेश के जरिए और संचालक मंडल का निर्णय आर्थिक दृष्टि से मंडी को मजबूती देने वाला साबित हुआ है.

* प्रामाणिकता से काम शुरु
कर्मचारी प्रामाणिकता से काम कर रहे हैं. उन्हें पहली बार बोनस देने का निर्णय लिया गया. भविष्य में भी अच्छा काम करनेवाले कर्मचारियों के साथ रहेंगे.
– राजेंद्र गोरले
सभापति, उपजमंडी अचलपुर

Related Articles

Back to top button