अमरावतीमुख्य समाचार

मरीजों की जान के साथ खिलवाड कर रहे महावितरण के कर्मचारी

2 घंटे का वक्त नहीं दिया, कांट डाली मस्कट अस्पताल की बिजली

* केवल 13 दिन ज्यादा हुए थे, 2 घंटे में ही अदा किया बिजली बिल
अमरावती/ दि.1 – नागपुरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र के नूर नगर स्थित डॉ. शाहीद अहमद खान अफजल खान के मस्कट अस्पताल का बिजली बिल भरने में केवल 13 दिन अधिक हुए. इसपर महावितरण के कर्मचारी बिजली कांटने के लिए जा धमके. अस्पताल के आईसीयू में मरीज भर्ती थे. डॉक्टर ने केवल 2 घंटे का वक्त मांगा, परंतु महावितरण के कर्मचारियों ने 2 घंटे का समय न देते हुए अस्पताल की बिजली कांट डाली. इस करतूत से मरीज की जान भी जा सकती थी. डॉक्टर के खिलाफ नागपुरी गेट पुलिस थाने में शिकायत भी दी गई. हालांकि डॉ. शाहीद ने 41 हजार 890 रुपयों का बिजली बिल 2 घंटे में महावितरण को अदा कर दिया.
* सहायक अभियंता ने दी शिकायत
महावितरण कंपनी के सहायक अभियंता मंगेश हिराचंद फुटाणे (32) ने नागपुरी गेट पुलिस थाने में दी शिकायत के अनुसार वे नूर नगर के मस्कट अस्पताल पहुंचे. इस समय डॉ. शाहीद अहमद खान से 41 हजार 890 रुपए बिजली बिल भरने को कहा गया. विनंती भी की, मगर समझ में आया कि, वे बिजली बिल अदा करना नहीं चाहते. इससे पहले भी महावितरण के कर्मचारी कई बार बिजली भरने के लिए कहा गया. 18 अगस्त को एसएमएस भी भिजवाया गया था, कई बार मौखिक व टेलिफोन पर बिजली बिल भरने की विनंती की गई. परंतु उनकी मानसिकता नहीं होने के कारण वरिष्ठ अधिकारी के आदेश के अनुसार वसिम खान के अस्पताल की बिजली कांटी गई. इस शिकायत के आधार पर नागपुरी गेट पुलिस ने शाहीद अहमद खान अफजल खान के खिलाफ दफा 353, 332, 504, 506 के तहत अपराध दर्ज किया गया है.
* मैेंने मांगा 2 घंटे का वक्त
इस बारे में मस्कट अस्पताल के डॉ. शाहीद अहमद खान ने बताया कि, 2 घंटे का वक्त मांगा था. महावितरण के कर्मचारियों को 2 घंटे में बिजली बिल भर देता हूं, बिजली कनेक्शन न कांटे, आईसीयू में मरीज भर्ती है, ऐसी विनंती करने के बाद भी वे नहीं माने और बिजली कनेक्शन कांट दिया. आईसीयू में मरीज भर्ती रहते समय बिजली न रहने पर मरीजों के जान पर भी बन सकती है, बिजली बिल भरने की तारीख से केवल 13 दिन ही उपर हुए थे. हम लोग डिफाल्टर नहीं है. कभी कभार ही लेट होते है. महावितरण वालों ने हमारे साथ हुज्जत की. उन्होंने मेरे खिलाफ नागपुरी गेट पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है. मैंने केवल 2 घंटे में बिजली बिल अदा कर दिया है, ऐसा बातचित में डॉ.शाहीद अहमद खान ने बताया.

Related Articles

Back to top button