अमरावती

कर्मचारी वसाहत के नागरी सुविधा की समस्या तत्काल हल करें

विभागीय आयुक्त डॉ. निधि पांडेय के संबंधित यंत्रणा को निर्देश

अमरावती/दि.31- शहर के कांतानगर परिसर के नागरिकों को नागरी सुविधा की समस्या तत्काल हल करने के निर्देश विभागीय आयुक्त डॉ. निधि पांडेय ने संंबंधित यंत्रणा को सोमवार को दिए.
कांतानगर के कर्मचारी वसाहत तथा परिसर का विभागीय आयुक्त ने सोमवार 31 जुलाई को दौरा कर वहां की सुविधा की समीक्षा की. इस अवसर पर वे बोल रही थी. जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अविश्यांत पंडा, मनपा आयुक्त देवीदास पवार, लोकनिर्माण विभाग की अधीक्षक अभियंता रुपा गिरासे, कार्यकारी अभियंता चंद्रकांत मेहेत्रे, तहीलदार संतोष काकडे समेत कार्यान्वयन यंत्रणा के अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे. डॉ. निधि पांडेय ने कहा कि नागरिकों को आवश्यक नागरी सुविधा देना यह मनपा की जिम्मेदारी है. बारिश के दिनों में सांप, बिच्छू, विषारी कीटक का संचार अधिक मात्रा में दिखाई देता है. इस कारण नागरी बस्तियों में स्ट्रीट लाइट, सडकें, पेडों की कटाई, नगर स्वच्छता आदि काम प्राथमिकता से किए जाए. लोकनिर्माण विभाग को कर्मचारी जिन निवास्थानों में रहते है उसकी दुरुस्ती, रंगरोगन, बिजली, सडक, पानी की उपलब्धता आदि तत्काल करने के निर्देश दिए. इस अवसर पर उन्होंने महिलाओ से संवाद कर उनकी समस्या हल करने का आश्वासन दिया.

* विभागीय आयुक्त के हाथों पौधारोपण
अधिकारी-कर्मचारी वसाहत परिसर में निर्माण किए गए खुले मैदान में विभागीय आयुक्त के हाथों पौधारोपण किया गया. इस अवसर पर जिप सीईओ अविश्यांत पंडा, रुपा गिरासे, चंद्रकांत मेहेत्रे आदि मान्यवरों के हाथों भी पौधारोपण किया गया.

Related Articles

Back to top button