अमरावतीमुख्य समाचार

बडनेरा रोड व पंचवटी मार्ग पर अतिक्रमण निर्मूलन कार्रवाई

भारी मात्रा में साहित्य किया गया जब्त

अमरावती/दि. 7- बडनेरा रोड पर साईनगर तक सडक किनारे दोनों तरफ भारी मात्रा में अतिक्रमण होने और हॉटेल व मंगल कार्यालयों में विवाह समारोह के आयोजन के समय वाहन सडकों पर खडे रहने से यातायात व्यवस्था में आ रही समस्या के चलते मनपा आयुक्त देवीदास पवार के निर्देश पर तोडू दस्ते के दल ने आज अतिक्रमण निर्मूलन की कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में साहित्य जब्त किया. यह कार्रवाई मालवीय चौक से पंचवटी चौक तक भी चलाई गई.
बडनेरा रोड पर दिनों दिन सडक के दोनों तरफ भारी मात्रा में अतिक्रमण होता जा रहा है. फेरीवाले सडक किराने तक अपनी दुकाने सजाकर यातायात में दुविधा निर्माण कर रहे हैं. साथ ही इस मार्ग पर होटल, मंगलकार्यालय और लॉन बडी संख्या में रहने से विवाह समारोह के समय सडको ंपर वाहन मनमाने तरीके से खडे रहते हैं. अनेक मंगल कार्यालय व होटल में वाहनों की पार्किंग का अभाव है. इस कारण ऐसे सामारोह में शामिल होने आने वाले नागरिक अपने वाहन बाहर सडक किनारे ही खडे रखे रखते हैं. इस कारण अमरावती-बडनेरा मार्ग पर आवाजाही करने वाले वाहन चालकों को काफी पेशानी का सामना करना पडता है. यातायात दिनोंदिन बढती इस समस्या को देखते हुए मिली शिकायत के आधार पर मनपा आयुक्त देवीदास पवार के निर्देश पर अतिक्रमण दल प्रमुख उमेश सवाई के मार्गदर्शन में पुलिस के तगडे बंदोबस्त में नवाथे चौक, सातुर्णा, गोपालनगर, डीमार्ट, साईनगर चौक, और अकोली रोडपर अतिक्रमण निर्मूलन की कार्रवाई की गई. इस कार्रवाई के दौरान भारी मात्रा में साहित्य जब्त किया गया. साथ ही अतिक्रमण धारकों को सूचना दी गई कि यातायात में दुविधा निर्माण हुई तो हर दिन कार्रवाई शुरु रहेगी.
इसी तरह योगेश कोल्हे के मार्गदर्शन में तोडू दस्ते ने मालवीय चौक, चौधरी चौक बाबा कॉर्नर, पंचवटी चौक, पीडीएमसी रोड, पॉवर हाउस, अर्जुननगर ,रहाटगांव रोड पर भी अतिक्रमण निर्मूलन की कार्रवाई की. इस मार्ग पर सडक के दोनों तरफ भारी मात्रा में अतिक्रमण किया गया था. कार्रवाई में साहित्य बडी मात्रा में जब्त किया गया.

Related Articles

Back to top button