अमरावती

अभियांत्रिकी की परीक्षा आगे ढकेली

26 फरवरी का नियोजन फेल हुआ

  • अब 1 मार्च के बाद होगा निर्णय

अमरावती/दि.24 – संत गाडगे बाबा अमरावती विद्यापीठ से सलग्न महाविद्यालय के अभियांत्रिकी व तांत्रिकी पाठ्यक्रम के 26 फरवरी से प्रारंभ होने वाली शितकालीन-2020 परीक्षा आगे ढकेले गई है. कोरोना विषाणु का प्रादुर्भाव रोकने के लिए लॉकडाउन जारी हो जाने से विद्यापीठ ने यह निर्णय लिया. अब परीक्षा की तारीख 1 मार्च के बाद घोषित होगी.
अभियांत्रिकी, तांत्रिकी पाठ्यक्रम की परीक्षाओं का नियोजन 26 फरवरी से 4 अप्रैल के बीच किया गया था. अभियांत्रिकी, तांत्रिकी पाठ्यक्रम के तकरीबन 30 हजार विद्यार्थियों की परीक्षाओं का नियोजन किया गया है. किंतु लॉकडाउन से अब यह परीक्षा आगे ढकेले जायेगी, इस तरह का पत्र परीक्षा व मुल्यांकन बोर्ड के संचालक हेमंत देशमुख ने दिया है. पहले ही अभियांत्रिकी, तांत्रिकी विद्यार्थियों के प्रवेश, पाठ्यक्रम पिछड चुके है.

विद्यापीठ बढ रहा कोरोना ‘हॉटस्पॉट’ की ओर

विद्यापीठ की परीक्षा विभाग व लेखा विभाग ने संक्रमितों की संख्या बडी मात्रा में बढ रही है. परीक्षा का ऑनलाइन कामकाज संभालने वाले लर्निंग स्पायलर इस कंपनी के कुछ कर्मचारी पॉजिटीव पाये गए है. विद्यापीठ में हर रोज कोई न कोई अधिकारी व कर्मचारी पॉजिटीव मिल रहा है. प्रशासकीय इमारत में कुछ विभाग प्रमुखों को कोरोना ने ग्रसित किया है. जिससे आगामी कुछ दिनों में विद्यापीठ कोरोना का ‘हॉटस्पॉट’ तो नहीं होगा इस तरह का डर व्यक्त किया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button