अमरावती

अभियांत्रिकी के विद्यार्थी ने लगाई फांसी

मृत्यु पूर्व बहन के नाम लिखा था सुसाइड नोट

कठोरा मार्ग के हरिओम कालोनी की घटना
अमरावती/ दि. 13- अभियांत्रिकी के विद्यार्थी ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. यह घटना गाडगेनगर पुलिस थाना क्षेत्र के कठोरा मार्ग पर स्थित हरिओम कालोनी में घटी. अनुराग टिकिले की लाश के पास से पुलिस ने एक छोटी मृत्यु पूर्व लिखी सुसाइड नोट बरामद की है. उसमें उसने ‘ चीनू जवळ मोबाइल देजा, चीनू सर्वांना वाचून दाखवजो, ’ ऐसा उल्लेख करते हुए एक नोट एप का भी उल्लेख किया है. इसके कारण मोबाइल के उस एप पर उसकी आत्महत्या का सही कारण क्या है वह उजागर होगा. सुसाइड नोट में उल्लेख किया चीनू उसकी बहन का नाम है.
अनुराग मोहन तिखिले (23, चांदुर बाजार)यह फांसी लगाकर आत्महत्या करनेवाले विद्यार्थी का नाम है. गाडगेनगर पुलिस के अनुसार अनुराग कठोरा मार्ग के एक अभियांत्रिकी महाविद्यालय में सिविल इंजीनियरिंग तृतीय वर्ष का विद्यार्थी था. वह कठोरा मार्ग के हरिओम कॉलोनी में उताणे के घर किराए से कमरा लेकर रहता था. बुधवार की दोपहर अनुराग ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. साथ में रहनेवाला रूम पाटर्नर जब कमरे पर तो यह चौंकाने वाली बात उजागर हुई. उस रूम पाटर्नर ने साथियों की सहायता से इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया. मगर डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित किया. उसके बाद गाडगेनगर पुलिस को सूचना दी गई.
पुलिस करेगी तहकीकात
पुलिस के अनुसार अनुराग के मोबाइल में नोट टेकिंग एप होगा. उसमें इसने डिजीटल सुसाइड नोट लिखा हो सकता है. अनुराग ने बहन के नाम लिखी छोटी सी चार लाइन की चिट्ठी में पासवर्ड का भी उल्लेख किया है. जिसके कारण पुलिस मृतक अनुराग की बहन से मोबाइल में उस नोट की हकीकत जानेगी. मगर फिलहाल तिखिले परिवार पर दु:ख का पहाड टूटा है. इसलिए पुलिस ने पोस्टमार्टम और अन्य प्रक्रिया को प्रधानता दी है.

Related Articles

Back to top button