अमरावतीमहाराष्ट्र

झूलेलाल जयंती की शोभायात्रा की शोभा बढाएं

नानकराम नेभनानी का आवाहन

* दुकानें बंद कर आने का अनुरोध
* 10 को चेट्रीचंड्र
अमरावती/दि.4– आगामी बुधवार 10 अप्रैल को चेट्रीचंड्र अर्थात भगवान झूलेलाल जयंती की भव्य शोभायात्रा में सिंधी समाज के भाईयों, व्यापारियों, दुकानदारों से अपने प्रतिष्ठान बंद रख शोभायात्रा में सहभागी होने की विनती सिंधी युवा मंच के अध्यक्ष नानकराम नेभनानी ने की है. नेभनानी द्वारा जारी आवाहन पत्रक में कहा गया कि, वे बिजीलैंड, सिटीलैंड और ड्रीम्जलैंड मार्केट सहित शहर एवं परिसर के सभी दुकानदार भाईयों से अनुरोध करते है कि, भगवान झूलेलाल की शोभायात्रा में अवश्य सम्मिलित होवे. सामाजिक एकता का परिचय दिया जा सके. नेभनानी ने बताया कि, शोभायात्रा सिंधी चौक से प्रारंभ होगी. सिद्धिविनायक कालोनी, रामपुरी कैम्प, कृष्णा नगर, नानक नगर आदि भागों से होते हुए जाएगी.

शोभायात्रा का जगह-जगह स्वागत भी होगा. उसमें आकर्षक सजीव झांकियां होगी. महाआरती के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम एवं भंडारा प्रसादी का आयोजन झूलेलाल जयंती महोत्सव समिति ने किया है. युवा मंच ने आयोजन को सफल बनाने का आग्रह सभी से किया है.
उल्लेखनीय है कि, भगवान झूलेलाल जयंती की शोभायात्रा हर वर्ष अपने नये आयाम और अंदाज के लिए जानी जाती है. कल्पकता से शोभायात्रा का आकर्षण बढाने पर जोर रहता ह

Related Articles

Back to top button