अमरावती

तलोकार व सहयोगी शिक्षकों पर मनुष्य वध का अपराध दर्ज करें

युवा स्वाभिमान पार्टी का जिला पुलिस अधीक्षक को निवेदन

अमरावती/प्रतिनिधि दि.२१ – टॉप-30 सायंस अकादमी के संचालक विक्रम तलोकार व उनके सहयोगी शिक्षकों पर मनुष्य वध का अपराध दर्ज करें इसके अलावा कोचिंग क्लासेस को तत्काल बंद करने की मांग को लेकर युवा स्वाभिमान पार्टी की ओर से जिला पुलिस अधीक्षक को निवेदन सौंपा गया.
निवेदन में बताया गया कि अमरावती शहर के टॉप थेयरी साइंस अकादमी के संचालकों ने पालकों को चिखलदरा में ट्रीप ले जाने की जानकारी देते हुए चिचाटी झरने पर ले गये. इस ट्रीप में 17 वर्षीय श्रीनिधि प्रवीण सकलकले की चिचाटी झरने के पानी में डूब जाने से मृत्यु हो गई. लाखों रुपए फीस के रुप में वसूलने वाले टॉप-30 सायंस अकादमी के संचालक विक्रम तलोकार व उनके सहयोगी शिक्षकों ने पालकों को गुमराह किया है. इसलिए उनके खिलाफ मनुष्य वध का अपराध दर्ज कर कोचिंग क्लासेस बंद की जाए.
निवेदन की दखल नहीं लिये जाने पर दो दिन बाद युवा स्वाभिमान पार्टी व्दारा अपनी स्टाईल से कोचिंग क्लास बंद कर संचालक को गधे पर बिठाकर शहर में घुमाने की चेतावनी दी गई है. निवेदन सौंपते समय युवा स्वाभिमान पार्टी के जिलाध्यक्ष जितू दुधाने, विनोद जयस्वाल, अभिजीत देशमुख, निलेश भेंडे, पराग चिमोटे उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button