अमरावतीमहाराष्ट्र

घर में घुसकर भाभी को चाकू मारा

ममेरे भाई पर शादी का भूत सवार

* बोरगांव धांदे की घटना
मंगरुल दस्तगीर/दि.6 – एक युवक ने ममेरे भाई के घर में घुसकर उसकी पत्नी का विनयभंग किया और पति को छोडकर मुझसे शादी करो, ऐसा आग्रह किया. पत्नी ने पति को यह घटना बताते ही गुस्सा बेकाबू होने से आरोपी ने भाभी के मायके जाकर चाकू से सपा-सप वार कर घायल कर दिया. उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है. बताया जाता है कि, युवक पर उसी महिला से विवाह करने का भूत सवार है. इसी में यह घटना हुई. पुलिस फरार आरोपी आकाश प्रभाकर डोंगरे (32, बोरगांव धांदे) को खोज रही है.

जानकारी के अनुसार घायल 25 वर्षीय महिला अपने यजमान के साथ बोरगांव धांदे में किराए का घर लेकर रहती है. आरोपी आकाश उसके पति का मामेरा भाई है. उसका महिला के घर आना-जाना है. दो दिन पहले भाई के बाहर जाने पर आरोपी ने घर में घुसकर महिला को छेडा. उसी से विवाह करने की जिद करने लगा. उसने भाई को महिला के बारे में अनरगल बाते बताने और उसकी गृहस्थी बिगाडने की धमकी भी दी.

4 जून की शाम 7 बजे बिजली गूल थी उस समय आरोपी आकाश चाकू लेकर घर में घुसा. उस समय उसकी भाभी के पिता आंगन में थे. महिला घर में पानी पी रही थी. आरोपी आकाश ने अचानक महिला पर हमला किया. सीने, हाथ, कमर और पीठ पर धडाधड वार कर भाग गया. महिला के चीखते-चिल्लाते ही गांव के लोग एकत्र हो गए. एंबूलन्स में खून से सनी अवस्था में महिला को धामणगांव उपजिला अस्पताल भर्ती किया गया.

Related Articles

Back to top button