अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

आराधना फैशन फे्रश स्टॉक सेल को ग्राहकों का उत्सफुर्त प्रतिसाद

शोेरूम में उमड रही ग्राहकों की भीड

* हबलानी बंधुओं ने किया ग्राहकों से सेल का लाभ लेने का आवाहन
अमरावती/दि.14 – हबलानी बंधुओं द्बारा संचालित शहर के सुप्रसिध्द आराधना फैशन शोरूम जवाहर रोड एवं एल-थ्री बीजीलैंड में स्थित शोरूम में फ्रेश स्टॉक सेल की शुरूआत की गई है. इस फ्रेश स्टॉक सेल को ग्राहकों द्बारा उत्सफूर्त प्रतिसाद दिया जा रहा है. रोजाना ग्राहकोे की भीड भारी संख्या में खरीदारी के लिए उमड रही है.
उल्लेखनीय है कि अमरावती शहर में ही नहीं बल्कि संपूर्ण विदर्भ में मानसून सेल की शुरूआत हबलानी बंधुओं द्बारा आराधना फैशन से की गई थी. यहां ग्राहकों के हितों को ध्यान में रखते हुए न्यूनतम दाम एवं आधे दामों पर कपडों की बिक्री शुरू की गई है. आराधना फैशन के संचालक द्बारा सीधे कंपनियों से खरीदारी करने पर हर साल ग्राहकों को सेल के माध्यम से बडी राहत दी जाती है. जिसमें ग्राहक आराधना फैशन फ्रेश स्टॉक सेल का बेसब्री से हर साल इंतजार करते हैं.
ग्राहकों की पसंद के अनुसार व किफायती दाम को ध्यान में रखते हुए देश के चुनिंदा शहरों से ग्राहकों के लिए कपडों की खरीदी की जाती है. ग्राहकों के लिए यहां भव्य वातानुकूलित शोरूम हैं. जहां ग्राहक खरीदारी का आनंद उठाते हैं. पूरे परिवार के लिए सभी प्रकार के वस्त्र यहां एक ही छत के नीचे उपलब्ध है. सेल को लेकर ग्राहकों में उत्साह ेंहैं. रोजाना बढचढकर ग्राहक खरीदी कर रहे हैं. शोरूम में कलात्मक डिजाइनर साडी, बनारसी शालू, फैन्सी साडी, घागरा ओढनी, लाचा संपूर्ण लग्नबस्ता, कोट सूट, शर्ट पेंट, जीन्स, टी-शर्ट कॉलेज की छात्राओं के लिए तथा महिलाओं के लिए विशेष पोशाक वेस्टर्न कुर्तियां , लेगिंग , गाउन, जीन्स, टॉप व रूआबदार मर्दो के लिए रेडीमेट मेन्सवेअर, ब्रांडेड जीन्स, टी शर्ट के अलावा ग्राहकों के विशेष अनुरोध पर बच्चों के परिधान भी यहां उपलब्ध हैं. फ्रेश स्टॉक सेल का शहरवासी लाभ लें, ऐसा आवाहन संचालक हबलानी बंधुओं द्बारा किया है.

Related Articles

Back to top button