अमरावती

शाश्वत की मॉक टेस्ट 1 और 2 मई को

विद्यार्थियों का तनाव दूर करेगी

* नीट के 55 विशेषज्ञ आमंत्रित
अमरावती/दि.29- शाश्वत कॉन्सेप्ट स्कूल ने विद्यार्थियों विशेषकर नीट और इस तरह की टेस्ट देनेवाले विद्यार्थियों के लिए आगामी 1 और 2 मई को मेगा मॉक टेस्ट का आयोजन किया है. विद्यार्थियों के लिए अत्यंत उपयोगी बताई जा रही मॉक टेस्ट पेपर 1 सोमवार 1 मई को दोपहर 2 से शाम 5 बजे के दौरान अंबापेठ स्थित मणिबाई हाईस्कूल में होगी. पेपर 2 मंगलवार 2 मई को दोपहर 2 से शाम 5 बजे नवसारी स्थित महर्षी पब्लिक स्कूल में रखे जाने की जानकारी संस्थापक अतुल गायगोले ने दी.
शाश्वत कॉन्सेप्ट स्कूल का कहना है कि, विद्यार्थी अपने कमरे या वातानुकूलित कोचिंग रुम में नीट की तैयारी करते है. जबकि वास्तव में परीक्षा केंद्र जाते है तो वहां अलग मिजाज के परीक्षक होते हैैं, चारों और शोरगुल होता है, कमरे में पंखा तक नहीं होता, बिजली गुल हो जाती है, बच्चों और अभिभावकों की भीड होती है. एक अलग तरह का माहौल होता है जो बच्चों के लिए अक्सर नया होता है. जिससे बच्चे अकारण आत्मविश्वास खो देते हैं, परेशान हो जाते हैं, चिडचिडे हो जाते हैं. जिससे परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते. इसका सीधा असर उनके नीट के फाइनल स्कोर पर भी पडता है.
शाश्वत कॉन्सेप्ट स्कूल ने इस वर्ष मेगा मॉक टेस्ट का प्रयोग लाया है, जिससे विद्यार्थी रियल एग्जाम सेंटर पर परीक्षा देने का प्रयत्न करे. समय पर होने वाली बाधाओं से निपटना सीखे. इसी के तहत 1 और 2 मई को मेगा मॉक टेस्ट ली जा रही है. जिसमें सहभागी होने का अनुरोध अतुल अशोक गायगोले ने किया है.

 

Related Articles

Back to top button