अमरावती

ईवी मार्ट शोरुम का 21 को शुभारंभ

अमरावती-/ दि. 19 शहर में पहली बार मल्टी ब्राँडेड इलेक्ट्रीक वाहनों का भव्य शोरुम शुरु होने जा रहा है. इसका शुभारंभ रविवार 21 अगस्त की सुबह 11 बजे इर्विन चौक स्थित बुर्हानपुर जलेबी वाले के बाजू में किया जाएगा. इस समय शहर के विभिन्न गणमान्य उपस्थित रहेंगे.
पर्यावरण संवर्धन के साथ अब विभिन्न प्रसिध्द कंपनियां ई-विहिकल के क्षेत्र में अपने कदम बढा रही है. विभिन्न कंपनियों के वाहन बाजार में उपलब्ध होने लगे है. इस श्रृंखला में अब कायनेटीक ग्रीन, ग्रेव्ज, हिरो सायकिल कंपनी ने भी अपने वाहनों को भी इलेक्ट्रीक वाहनों से जोडकर इलेक्ट्रीक वाहनों की नई रेंज उपलब्ध करवाई है. इन वाहनों के साथ विभिन्न प्रकार के इलेक्ट्रीक वाहन ग्राहकों को एक ही छत के नीचे उपलब्ध करवाने के लिए भव्य शोरुम का शुभारंभ होने जा रहा है.
रविवार 21 अगस्त की सुबह 11 से शाम 7 बजे तक आयोजित उद्घाटन समारोह में संत कंवरधाम के साई जशनलाल के सुपूत्र शेहजादा किसन मोरडिया, ग्रेव्ज के रिजनल मैेनेजर तुषार ढेकणे, टेरिटरी मैनेजर अविनाश खेवटे आदि की विशेष उपस्थिति रहेगी. खास बात यह है कि उद्घाटन के अवसर पर ग्राहकों को पहले दिन वाहन बुक कराने पर 5 हजार रुपए तक छूट दी जाएगी. ज्यादा से ज्यादा संख्या में उद्घाटन समारोह में शामिल होकर शोरुम को भेंट दे तथा वाहन खरीदी का आनंद उठाए, ऐसा आह्वान शोरुम के संचालक ने किया है.

Related Articles

Back to top button