अमरावती

भाजपा का हर संभव प्रयास किसानों के हितों में

ग्रामीण क्षेत्र के गांव-गांव में स्थानिक सभावो से करेंगे संबोधित

अमरावती  प्रतिनिधि/दि.16 – इन दिनों समुचे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नेतृत्ववाली सरकार द्बारा किसानों के हित में बनाये गये कानून का विरोध करने समुचा विपक्ष एकजूट हुआ है. किसानों को गुमराह और दिशाभूल कर उन्हें कृषि कानून खिलाफ आंदोलन करने के लिए प्रवृत्त किया जा रहा है. आज पिछले 24 दिनों से दिल्ली की सिमाओं पर कृषि कानून को लेकर आंदोलन चल रहा है. इस के बावजूद किसानों के कुछ संघटनों का कृषि बिल (कानून) को समर्थन एक और दिखाई दे रहा है. किंतु कृषि कानून किसानों के हित में बनाए गया है. यह किस तरह किसानों के हित में है. यह किसानों को समझाकर उनसें स्थानिक सभावों से उनके मन में विपक्ष द्बारा निर्माण की हुयी गलतफेहमी दूर करने भाजपा नेता रविराज देशमुख ने ग्रामीण क्षेत्र के गांव-गांवों में स्थानिक सभावों का आयोजन करने का और किसानों के बीच जाकर उनको भाजपा का कृषि कानून के बारे में संबोधित करेंगे. यह किसान हितकारक अभियान छेडने जा रहे है.
गौरतलब है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र ने देश के सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को आवाहन किया कृषि कानून किस तरह किसानों के हित में है, यह भाजपा कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर किसानों को समझाएगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस आवाहन के चलते रविराज देशमुख ने अमरावती जिले के ग्रामीण क्षेत्र में यह अभियान चलाने का निर्णय लिया है.
विशेषस यह है कि, हाल ही में हुये बिहार विधानसभा के चुनाव में केवल भाजपा को सत्ता से दूर रखने सभी विरोधियों ने एकजूट होकर कमर कसी थी. लेकिन भाजपा की लोकप्रियता व जनहित मे अब तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्बारा लिये गये निर्णय के चलते बिहार में विरोधी भाजप व उसके सहयोगी दलों को पराजित नहीं कर पाए. इसका कारण अब देश में भाजपा के खिलाफ जनक्षोभ भडकाने के उद्देश से किसानों की गुमराह करने का विरोधियों का यह एक शगुफा है. ऐसे कहा जाए तो वह गलत नहीं होंगा. देश के कही किसान संघटनों ने भाजपा के इस अध्यादेश का समर्थन किया है.

Related Articles

Back to top button