अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

सभी ने अपने स्तर पर मेहनत कर उम्मीदवार को जिताने का किया प्रयास ः भाजपा में नहीं हैं मतभेद

भाजपा निरीक्षक आशीष देशमुख ने पत्रवार्ता में कहा

* धर्म की राजनीति से हुई पराजय, मानी गलती
अमरावती/दि.20 – भारतीय जनता पार्टी में किसी भी तरह से कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों में मतभेद नहीं है. सभी ने अपने स्तर पर भाजपा की उम्मीदवार नवनीत राणा को जिताने का प्रयास किया है. उसी की बदौलत उनको इतने वोट मिले हैं. हमारे उम्मीदवार की इतने कम वोट से हार हुई है. इसका साफ मतलब है कि भाजपा पदाधिकारियों की कडी मेहनत के कारण ही नवनीत राणा की भारी वोट मिले है. इस तरह की जानकारी अमरावती लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद आज समीक्षा बैठक लेने अमरावती पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के ओबीसी मोर्चा महाराष्ट्र प्रदेश प्रभारी व पूर्व विधायक आशीष रणजीत देशमुख ने स्थानीय श्रमिक पत्रकार भवन में दी.
उन्होनें कहा कि धर्म की राजनीति के कारण हम पीछे आए हैं. हमारा वोट कम हुआ है. मगर केंद्र में प्रधानमंत्री के रुप में नरेन्द्र मोदी बैठे है. यह बहुत ही गर्व की बात है. उन्होनें कहा कि जहां लोकसभा चुनाव के दौरान हमने धर्म के नाम पर वोट मांगने पर हमारे कम प्रत्याशी चुन कर आए है. उसी गलती को सुधारने के लिए आगामी विधानसभा चुनाव में हम प्रयास करेंगे. इसी तरह विधानसभा चुनाव के दौरान सभी जिलों में बूथ की स्थापना करने का नियोजन बैठक दौरान किया गया है. साथ ही नियोजन बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव में पूरी तैयारी के साथ उतरने का नियोजन भी किया गया है. देशमुख ने जानकारी देते हुए बताया कि राज्य के किसानों की सोयाबीन, कपास, तुअर की फसलों के दाम बढाने की मांग हम राज्य सरकार से करेगें. वही राज्य के हजारों किसानों को युती सरकार ने नुकसान भरपाई भी तुरंत दिलाई है. उन्होनें कहा कि लोकसभा चुनाव में अगर बाहर के उम्मीदवार से पार्टी मजबूत होती है. उससे पार्टी का वोट बढता है. तो क्या बुरा है. अगर पार्टी को फायदा होता है तो यह अच्छी बात है. देशमुख ने कहा कि नवनीत राणा को जीताने के लिए सभी ने आपसी मतभेद भुलाकर एकजुट होकर काम किया था. हमारी पार्टी के उम्मीदवार की हार थोडे बहुत वोटों से हुई है जो मायने नहीं रखता. उन्होनें जानकारी देते हुए बताया कि चुनाव आयोग की गलती के कारण एक ही परिवार के अलग-अलग सदस्यों के वोट अलग-अलग बुथों पर रहने से वोटिंग में फर्क आया है. वही कई बुथों पर अधिक मतदाता रहने से रात 9 से 10 बजे तक वोंटिंग हुई. हम चुनाव आयोग से शिकायत व मांग करेगें की ऐसा दुबारा न हो इसके लिए ज्यादा मतदाताओं वाले केंद्र को विभाजीत करें. आगामी विधानसभा चुनाव में हम पुरी ताकत और तैयारी के साथ उतरने की बात भी आशिष देशमुख ने कही. इस समय आशीष देशमुख के साथ सांसद डॉ. अनिल बोंडे, दिनेश सुर्यवंशी, रमेश बुंदिले, राजेश वानखडे, शिवराय कुलकर्णी, जयंत डेहनकर, प्रभुदास भिलावेकर, केलवराम काले, नितीन गुडधे, रवीराज देशमुख आदि उपस्थित थे.
* माफी मांगे पटोले
शेगांव वाली घटना का जिक्र करते हुए डॉ. आशीष देशमुख ने कहा कि इस घटना के बाद किसानों व गजानन भक्तों का अपमान हुआ है. जिसके चलते कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले को जनता से माफी मांगनी चाहिए. हम इस घटना का धिक्कार करते है.
* खटाखट वाले बयान से दिया जनता को प्रलोभन
महाविकास आघाडी व कांग्रेस व्दारा महिलाओं के बैंक खातों मे खटाखट 1 लाख रुपये देने वाले प्रलोभन वाले बयान के कारण जनता बहलाया गया. वही कांग्रेस (मविआ) व्दारा नरेटिव प्रचार के माध्यम से भी लोकसभा चुनाव में जीत हुई है. अमरावती जिले की जनता को मविआ की गुलामी से बचाने के लिए महायुती व्दारा आगामी विधानसभा चुनाव में पूरी तैयारी से उम्मीदवार को उतारा जाने का दावा भाजपा नेता ने किया.

Related Articles

Back to top button