अमरावती

शहर सहित जिले में दुपहिया वाहनों की चोरी का प्रमाण बढा

20 दिनों में विविध पुलिस स्टेशनों में अपराध दर्ज

अमरावती/दि.23 – शहर सहित जिले में इन दिनों दुपहिया वाहनों की चोरी का प्रमाण बढा है. पुलिस आयुक्तालय अंतर्गत 20 दिनों में विविध पुलिस स्टेशनों में 20 से अधिक दुपहिया वाहन चोरी के अपराध दर्ज किए गए. दुपहियां वाहनों की चोरी का प्रमाण बढने से दुपहिया वाहन चालकों में दहशत निर्माण हुई है. चोरी किए गए दुपहिया वाहनों का इस्तेमाल अपराधियों व्दारा अपराध को अंजाम दिए जाने में किया जा रहा है.
पुलिस आयुक्तालय की सीमा में रास्ते पर खडे वाहन कुछ ही मिनटों में चोरी हो रहे है. अनेको बार इन चोरी किए गए वाहनों का इस्तेमाल अवैध व्यवसाय के लिए किए जाने की जानकारी भी सामने आयी है ऐसे कई मामले पुलिस व्दारा जांच किए जाने पर उजागर हुए है. आए दिन वाहनों की चोरी को रेाकने के लिए गश्त बढाने की आवश्कता है.

शहर के चौराहों पर सीसीटीवी की आवश्यकता

शहर के चौक चौराहों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने की अत्यंत आवश्यकता है. हमारा प्रस्ताव अभी भी महानगरपालिका के पास धूल खाते पडा है. वाहन चालक अपने वाहन पार्किंग में ही लगाए, वाहन को अधिक समय तक एक जगह पर खडे न करे, वाहन चोरी की तत्काल संबंधित पुलिस स्टेशन में शिकायत करें.
– विक्रम साली, उपायुक्त शहर आयुक्तालय

यहां हो रही वाहनों की सर्वाधिक चोरियां

बस्थानक :- बसस्थानक के पास पार्क किए गए वाहन सुरक्षित नहीं है यहां अनेको बार वाहनों की चोरियां हुई है. अपने रिश्तेदारों को छोडने आए वाहन चालकों के वाहन चोरी की घटना यहां अक्सर घटती रहती है.
ऑटो गल्ली नमूना :- इस परिसर में अनेको व्यापार संकुल सहित मोबाइल की दूकानें है. राजकमल चौक के मुख्य व्यापार संकुल में पार्किंग की सुविधा नहीं होने की वजह से अनेको लोग अपने वाहन ऑटो गल्ली नमूना यहां पार्क करते है. यहां भी वाहन चोरी की घटना को चोरो व्दारा अंजाम दिया गया. शहर के जयस्तंभ चौक, मालवीय चौक, शेगांवनाका, बडनेरा, वीएमवी परिसर, खापर्डे बगीचा यहां से भी दुपहिया वाहन चोरी हुए है.
राजकमल, उडानपुल :- मालवीय चौक से राजापेठ उडानपुल के नीचे भी पार्क किए गए दुपहिया वाहनों पर चोरों की निगाह रहती है. खरीदी करने के लिए आए सैकडों वाहन चालक अपने वाहन उडान पुल के नीचे पार्क करते है यहां भी वाहन चोरी की शिकायतें प्राप्त हुई है.

Related Articles

Back to top button