अमरावती

पीडीएमसी में पूर्व विधायक देशमुख के हस्ते वैंटिलेटर का लोकार्पण

केंद्रीय मंत्री गडकरी ने जिले को 20 वैंटिलेटर करवाए उपलब्ध

  • हर्षवर्धन देशमुख ने माना गडकरी व सुनील देशमुख का आभार

अमरावती/प्रतिनिधि दि.२१ – जिलेभर में कोरोना की विकट परिस्थितियों को देखते हुए विदर्भ के कद्दावार नेता तथा केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने जिले के लिए 20 वैंटिलेटर उपलब्ध करवाए थे. जिसमें डॉ. पंजाबराव देशमुख मेडिकल कॉलेज को 10 वैंटिलेटर प्रदान किए गए. जिसका विधिवत लोकार्पण पूर्व विधायक सुनील देशमुख के हस्ते किया गया.
बता दें कि कोरोना संक्रमित मरीजों की बढती संख्या को देखकर कोरोना अस्पतालों में संसाधनों की कमी के चलते पूर्व विधायक सुनील देशमुख ने नितिन गडकरी से भेंट कर अस्पतालों के लिए वैंटिलेटर मुहैय्या कराने का अनुरोध किया था. जिसमें जिले के लिए 20 वैेंटिलेटर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी द्बारा मुहैय्या करवाए गए. 10 वैंटिलेटर सुपरस्पेशालिटी अस्पताल के कोविड अस्पताल को प्रदान किए गए और 10 वैंटिलेटर पीडीएमसी को दिए गए थे.
गुरुवार को पीडीएमसी परिसर में लोकार्पण समारोह का आयोजन किया गया था जिसमें पूर्व विधायक सुनील देशमुख के हस्ते वैंटिलेटर का लोकार्पण किया गया. इस अवसर पर श्री शिवाजी शिक्षण संस्था के अध्यक्ष हर्षवर्धन देशमुख, जिला शल्य चिकित्सक डॉ. श्याम सुंदर निकम, शहर अध्यक्ष किरण पातुरकर, भाजपा वरिष्ठ नेता प्रा. रविंद्र खांडेकर, श्री शिवाजी शिक्षण संस्था की कोषाध्यक्ष दिलीप इंगोले, महाविद्यालय के संचालक डॉ. पद्माकर सोमवंशी, अधिष्ठाता डॉ. ए. टी. देशमुख उपस्थित थे.
लोकार्पण समारोह में पूर्व विधायक डॉ. सुनील देशमुख ने कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी देश के कद्दावर नेता है और वे विदर्भवासियों को भरपूर सहयोग कर रहे है. नितिन गडकरी ने जाति, धर्म, पंथ विरहित सेवा कर सभी के सामने आदर्श स्थापित किया है और उन्होंने खुले हाथों जिले को मदद की है. इस अवसर पर श्री शिवाजी शिक्षण संस्था के अध्यक्ष डॉ. हर्षवर्धन देशमुख ने भी पूर्व विधायक सुनील देशमुख तथा केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी द्बारा कोरोना काल में सहयोग दिए जाने पर आभार व्यक्त किया और कहा कि डॉ. पंजाबराव देशमुख द्बारा किए गए अच्छे कर्म की वजह से लोग संस्था से जुड रहे है. शिवाजी शिक्षण संस्था को पीडीएमसी के माध्यम से जनसेवा का अवसर प्राप्त हुआ है. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, पूर्व विधायक सुनील देशमुख, पालकमंत्री यशोमती ठाकूर, विधायक सुलभा खोडके द्बारा तथा जिला प्रशासन से भी आवश्यक सहायता मिल रही है इस सहयोग के लिए श्री शिवाजी शिक्षण संस्था अध्यक्ष हर्षवर्धन देशमुख ने सभी का आभार व्यक्त किया.

Related Articles

Back to top button