अमरावती

पूर्व सुरक्षा कर्मचारी निकला चोर

पीडीएमसी में कार्यरत परिचारिका के उडाएं थे आभूषण

अमरावती/दि.22 – डॉ.पंजाबराव देशमुख मेडीकल कॉलेज के स्टॉफ रूप से परिचारिका के सोने के आभूषण चोरी करनेवाला वहां का सुरक्षा कर्मचारी होने की बात सामने आयी है. गाडगेनगर पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर 10 हजार 500 रुपयों का माल जब्त किया है. आरोपी का नाम अर्जुननगर निवासी गिरीश पाचघरे बताया गया है.
मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय डॉ.पंजाबराव देशमुख मेडीकल कॉलेज में परिचारिका की स्टूडंट नर्स के रूप में मंगलवार की सुबह डयुटी थीं. इसीलिए उसने सोने की चेन व अंगुठी बैग में रखकर बैग स्टाफ रूम में रखकर डयुटी पर गयी थी. कुछ समय बाद परिचारिका स्टॉफ रूम में लौटी और बैग को तलाशा तो उसमें 10 हजार 500 रुपए मूल्य के सोने के आभूषण गायब दिखाई दिए. उसने अस्पताल में पूछताछ करने पर एक युवक स्टाफ रूम से निकलने की जानकारी परिचारिका ने दी. तब परिचारिका का संदेश पूर्व सुरक्षा कर्मचारी गिरीश पाचघरे पर हुआ. इसके बाद उसने तुरंत गाडगेनगर थाने में जाकर शिकायत दर्ज करायी. पुलिस ने तत्काल गिरीश को हिरासत में लिया. गिरीश पाचघरे ने पहले टालमटोल जवाब दिये, लेकिन जब पुलिस ने अपने तेवर दिखाए तो गिरीश ने चोरी की बात कबुल की व चोरी किये गए आभुषण पीडीएमसी के पेड के नीचे फेंकने की जानकारी दी. तब पुलिस ने आभुषण जब्त कर गिरीश को हिरासत में लिया.

  • गिरफ्तार किया गया आरोपी गिरीश पाचघरे पीडीएमसी में पूर्व सुरक्षा कर्मी है. उसे अस्पताल की संपूर्ण जानकारी रहने से वह अस्पताल में घुमता रहता है. इससे पहले भी उसने अस्पताल में चोरी की.
    – आसाराम चोरमले, पुलिस निरीक्षक, गाडगे नगर

Related Articles

Back to top button