अमरावती

रोटरी क्लब ऑफ अमरावती इंद्रपुरी की कार्यकारिणी गठित

अध्यक्ष पद पर जीतेश महाजन, सचिव बने पवन लड्ढा

अमरावती/दि.6-समाज कार्य में हमेशा अग्रसर रही रोटरी क्लब ऑफ अमरावती इंद्रपुरी द्वारा श्री संत अच्युत महाराज हार्ट हॉस्पिटल में सिक्स बेड, आईसीयू, तखतमल ऑर्थोपेडिक लाइब्रेरी में ऑर्थोपेडिक इक्विपमेंट्स आदि सफल प्रकल्पों का आयोजन कर चुकी है. रोटरी क्लब ऑफ अमरावती इंद्रपुरी ने इस वर्ष रो. जीतेश महाजन को अध्यक्ष पद पर नियुक्त किया है. 31 जुलाई को स्थानीय होटल ग्रेस इन में अध्यक्ष जीतेश महाजन व सचिव पवन लड्ढा ने पदभार संभाला.
नवनियुक्त अध्यक्ष ने वृक्षारोपण, रक्तदान शिविर, मेडिकल चेकअप कैम्प, रेन वाटर हार्वेस्टिंग,आदिवासी लोगों की उन्नति के लिए उपयोग में आने वाले प्रकल्प, बच्चों के लिए शतरंज स्पर्धा, विविध स्पर्धा लेने का मानस जताया.
क्लब की ओर से अध्यक्ष जीेतेश महाजन ने रो. आशुतोष रुईवाले को उपाध्यक्ष, रो. नरेन्द्र घेबड़ को कोषाध्यक्ष, रो. ओमप्रकाश लालवानी को सहसचिव व रो. सचिन देशमुख को फाउंडेशन चेयरमैन पद पर नियुक्त किया. क्लब ट्रेनर के रुप में रो. अजय टावरी व क्लब एडमिनिस्ट्रेशन के रुप में रो. सचिन सरोदे व क्लब मेंबरशिप रो. नीलेश चिठौरे ने पदभार संभाला. पीआरओ के तौर पर रो. सूरज तारेकर, सर्विस प्रोजेक्ट रो. सतीश परदेसी, रोटरेक्ट इंटरेक्ट क्लब चेयरमैन पर रो. प्रशांत व्यास व इवेंट मैनेजमेंट के लिए रो. अनूप नावंदर, बुलेटिन एडिटर के लिए रो. गिरीश गगलानी, सार्जेंट एट आर्म्स रो. दीपक देशपांडे को नियुक्त किया गया.
इंस्टॉलेशन सेरेमनी में मुख्य अतिथि के रुप में पीडीजी रोटेरियन डॉ. निखिल कीबे उपस्थित थे. इस समय असिस्टेंट गवर्नर रो. आशीष हरकुट ने डिस्ट्रिक्ट गवर्नर का संदेश सभा में प्रस्तुत किया व विदर्भ यूथ वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष नितिन धांडे ने क्लब की ओर से सम्मानीय अतिथि का पदभार संभाला. एमओसी का दायित्व रो. गिरीश गगलानी व रो. सतीश परदेशी ने बखूबी निभाया.

Related Articles

Back to top button