अमरावती

छात्रा का छात्रावास में शोषण

निवस्त्र फोटो निकाले

अमरावती/दि.9– छात्रावास के बाथरुम में एक युवती पर उसके साथ पढनेवाले युवक ने दुष्कर्म किए रहने की घटना रविवार को उजागर हुई. नांदगांवपेठ पुलिस ने यवतमाल निवासी देवानंद बोडके के खिलाफ मामला दर्ज किया है.
जानकारी के मुताबिक पीडिता और छात्रा और देवानंद एक ही कॉलेज में पढते हैं. देवानंद नांदगांवपेठ में किराए के कमरे में रहता है. जबकि पीडिता छात्रावास में रहती है. देवानंद ने 1 वर्ष पूर्व पीडिता को प्रपोज किया था. पश्चात दोनों हमेशा एक दूसरे के साथ बात करते थे और मोबाइल पर भी चैटिंग करते थे. देवानंद उसे मिलने के लिए रात को छात्रावास में जाता था. 6 मार्च की रात देवानंद उसे मिलने छात्रावास में गया और बाथरुम में उस पर दुष्कर्म किया पश्चात निवस्त्र फोटो अपने मोबाइल में निकाले.

उसके बाद वह छात्रावास मेें जाकर उसका शोषण करने लगा. दोस्त के रुम पर ले जाकर वह नग्न फोटो अपलोड करने की धमकी देकर लगातार शोषण करने लगा था. दोस्त के साथ वॉट्सएप पर भी बातचीत करने मजबूर करता था. पीडिता के इंकार करने पर 3 अक्तूबर को देवानंद ने उसे शहर के एक गार्डन में बुलाया और गालीगलौच कर मारपीट की, ऐसा पीडिता ने पुलिस में दर्ज की शिकायत में कहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की है.

Related Articles

Back to top button