अमरावतीमहाराष्ट्र

स्नानगृह के फोटो निकालने की धमकी देकर तीन साल तक किया शोषण

आरोपी युवक पर मामला दर्ज, वलगांव थाना क्षेत्र की घटना

अमरावती/दि.15– स्नान करते समय के फोटो निकालने की धमकी देकर एक किशोरी का तीन साल लैंगिक शोषण किया गया. इस प्रकरण में आरोपी युवक के खिलाफ वलगांव थाने में दुष्कर्म व पोक्सो के तहत मामला दर्ज किया गया हैं. जिस समय पहली बार अत्याचार हुआ उस समय पीडिता 17 वर्ष 10 माह की थी. जिस युवक पर मामला दर्ज किया गया उसका नाम प्रशांत ज्ञानेश्वर हरणे (38) हैं.

जानकारी के मुताबिक पीडिता ने वलगांव थाने में दर्ज की शिकायत में आरोप किया हैं कि, 25 मार्च 2016 को वह घर पर अकेली थी तब प्रशांत हरणे पीछे के दरवाजे से उसके घर में घूसा. उस समय वह बाथरुम में स्नान कर रही थी. पीडिता के बाथरुम से बाहर निकलते ही बाहर खडे प्रशांत ने फोटो निकालने की धमकी देकर उसके साथ जबरदस्ती की. स्नानगृह के निकाले फोटो मोबाईल में दिखाने का बहाना कर प्रशांत ने उस पर लैंगिक अत्याचार करना शुरु किया. किसी को कुछ कहने पर बदनाम करने की धमकी दी और प्रशांत ने खुद को पुलिस पाटिल बताया. वलगांव पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार और दुष्कर्म का मामला दर्ज किया हैं.

* सास और पति को बताई आपबिती
25 मार्च 2019 शादी होने तक आरोपी प्रशांत हरणे ने पीडिता को धमकी देते हुए मायके रहते उस पर लैंगिक अत्याचार किया. इस अत्याचार हताश हुई पीडिता ने शादी के बाद दो दफा आत्महत्या का प्रयास भी किया. इस कारण ससुराल के सदस्य ने उसे विश्वास में लेकर पूछताछ भी की. पति ने भी उसका सहयोग दिया. इस कारण पीडिता ने 13 फरवरी की रात पति के साथ वलगांव थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज की. मामले की जांच महिला उपनिरीक्षक भारती मामनकर आगे कर रही हैं.

Related Articles

Back to top button