अमरावती

मोदी सरकार के गरीब कल्याण कार्यक्रम से शोषित, वंचितों को मिला संरक्षण

भाजपा के विधायक प्रतापदादा अडसड ने दी पत्रकार परिषद में जानकारी

धामणगांव रेल्वे/दि.4- कोरोना काल में 80 करोड़ जनता को निःशुल्क अनाज, 9 करोड़ महिलाओं को निःशुल्क गैस कनेक्शन, 3 करोड़ से अधिक लोगों को हक का घर देने, 41 करोड़ से अधिक जनधन खाते आदि योजनाओं के कारण मोदी सरकार ने गरीब कल्याण कार्यक्रम को प्रभावी रुप से अमल में लाने से शोषित, वंचित वर्ग को संरक्षण मिला है. यह जानकारी धामणगांव रेल्वे निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा विधायक प्रताप अडसड ने दी.
मोदी सरकार के आठवें वर्ष पूर्ति निमित्त भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित किए गए सेवा, सुशासन, गरीब कल्याणाची 8 वर्षें इस अभियान निमित्त धामणगांव रेल्वे के जनसंपर्क कार्यालय में आयोजित पत्रकार परिषध में वे बोल रहे थे.
विधायक प्रताप अडसड ने कहा कि सब का साथ, सब का विकास, सब का विश्वास एवं सबका प्रयास यह मंत्र लेकर मोदी सरकार ने गत आठ वर्षों में अंत्योदय एवं एकात्म मानववाद को केंद्र बिंदू मानते हुए गरीबों के कल्याण हेतुत अनेक योजना प्रत्यक्ष में लायी. उन्होंने कहा कि ओबीसी आयोग को घटनात्मक दर्जा देना, वन रँक वनपेंशन समान निर्णय को अमल में लाना, जातीय आरक्षण नहीं रहने वाले आर्थिक दुर्बलों को आरक्षण देना इस निर्णय से मोदी सरकार ने समाज के सभी घटकों को विकास के प्रवाह में लाया है.
कोरोना संकट के समय मोदी सरकार का सुशासन अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मशहूर हुआ. उचित समय पर लॉकडाऊन का निर्णय लेते हुए 9 महीने में दोद स्वदेशी टीके विकसीत करते हुए मोदी सरकार ने कोरोना प्रसार को समय रहते रोका. प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना चलाते हुए गरीब भूखा न रहे, इस बारे में दखल ली. इस योजना की विश्व बैंकों ने भी प्रशंसा की है.
पत्रकार परिषद में भाजपा जिला महासचिव राजेश पाठक, जिला उपाध्यक्ष डॉ. सुनील साकुरे, भाजपा तहसील अध्यक्ष बालासाहब शिरपुरकर, भाजपा तहसील सहसचि रवि जिचकार, शहराध्यक्ष गिरीश भुतड़ा, भाजपा के अशोक शर्मा आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button