अमरावती

घरकुल योजना का लाभ जरुरतमंदों तक पहुंचाएं

विधायक देवेन्द्र भुयार के निर्देश

वरुड/प्रतिनिधि दि.20 – स्थानीय नगर परिषद कार्यालय में मोर्शी-वरुड निर्वाचन क्षेत्र के सभी घरकुल योजना के लाभार्थियों के संदर्भ में समीक्षा बैठक का आयोजन विधायक देवेन्द्र भुयार की उपस्थिति में किया गया. बैठक में शबरी घरकुल योजना, इंदिरा आवास योजना, रमाई घरकुल योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, नियमाकुल पट्टे वितरण, भूमि अभिलेख पंजीयन विषय पर चर्चा कर उपाय योजनाएं निर्धारित की गई.
इस समय विधायक देवेन्द्र भुयार ने दोनों तहसीलों के अनुसूचित जाति व नवबौध्द समूह के लिए रहने वाली घरकुल योजना का लाभ ज्यादा से ज्यादा जरुरतमंदों तक पहुंचाने के निर्देश दिये. उन्होंने कहा कि दोनों तहसीलों में कोई भी व्यक्ति बेघर न रहे, इन कार्यों के लिए निधि की कोई कमी नहीं की जाएगी. आवास योजना के प्रत्येक कार्य जल्दी पूरे करने के लिए जिला प्रशासन की ओर से मिशन मोड पर काम किया जाएगा. हजारों घरकुलों के कार्यों को गति मिलेगी व नागरिकों का घरों का सपना भी पूरा होगा.
परिषद में आदिवासी विकास अपर आयुक्त, एकात्मिक आदिवासी विकास प्रकल्प अधिकारी, मोर्शी उपग्रामीण अधिकारी, अमरावती के समाज कल्याण सहायक आयुक्त, मोर्शी के भूमि अभिलेख उप अधीक्षक, मोर्शी के तहसीलदार, वरुड तहसीलदार, गुटविकास अधिकारी आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button