अमरावतीमहाराष्ट्र

निंभोरा झोपडपट्टी की हद बढाएं

भाजपा नेता भारतीय की प्रशासन से मांग

अमरावती/दि.17– मनपा क्षेत्र के वसंतराव नाइक, स्वाभिमान नगर और निंभोरा झोपडपट्टी में गत 25 वर्षो से अनेक परिवार रह रहे हैं. अत: इसकी परिसीमा बढाने की मांग भाजपा नेता तुषार भारतीय ने की है. भारतीय ने इस बारे में जिलाधीश और मनपा आयुक्त को पत्र भी लिखा. उनसे प्रत्यक्ष चर्चा भी की. उन्होंने उपरोक्त क्षेत्र में प्राथमिक मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने का आश्वासन दिया.
इस समय चवरे, संजय वानखेडे, देवचंद शेंडे, रविभाउ मेश्राम, सुभाषराव वरघट, भूषणभाउ वरघट, अजय पारडे, राजेश मेश्राम, रामभाउ मूर्तिकार, बालूभाई वासनिक, गोपाल भाउ थोरात, बालूभाउ थोरात, गोपाल भाउ वानखेडे, संघपाल थोरात व अन्य परिसर के नागरिक बडी संख्या में उपस्थित थे.
भारतीय का कहना रहा कि झोपडपट्टी में रहनेवाले यह लोग ही शहर में श्रमसाध्य कार्य करते हैं. शहर के विकास में इन मेहनतकश लोगों का भी योगदान हैं. इनका जीवनमान उंचा करने और शहर के झोपडपट्टी पुनर्वास की ओर यहां के राजनेताओं और प्रशासकीय व्यवस्था ने अपेक्षित गंभीरता से कभी नहीं सोचा. भारतीय ने कहा कि देहातों में उद्योगों की अधूरी संख्या, कई बार बडे सूखे और अन्य कारणों से रोजगार के लिए स्थानांतरित होनेवालों की संख्या काफी हैं. उसी प्रकार अन्य जिलों से भी स्थानांतरित यहां आए हैं.

Related Articles

Back to top button