अमरावती

अपने कर्मचारियों की ओर बढाया सहायता भरा हाथ

सिनेमागृहों में कार्यरत कर्मचारियों को बाटी राशन कीट

  • कमलकिशोर राठी का सराहनीय उपक्रम

अमरावती/दि.8 – पिछले 60 वर्षो से सिनेमा जगत में सिनेमाघर के माध्यम से लोगों के मनोरंजन का साधन उपलब्ध करवाने वाले कमलकिशोर राठी हमेशा ही अपने कर्मचारियों के सुख-दुख में सहभागी रहते है. कोरोना महामारी के चलते पिछले डेढ सालों से सिने जगत में उतार-चढाव चल रहा है. जिसके चलते अनेकों कर्मचारी काम न रहने की वजह से बेरोजगार हो रहे है. सिने जगत में आयी इस मंदी के दौर में भी कमलकिशोर राठी ने अपने कर्मचारियों का दर्द समझते हुए उनके सिनेमागृहों में कार्यरत कर्मचारियों को राशन कीट का वितरण किया.
स्थानीय सरोज चौक स्थित सरोज टॉकीज में आयोजित समारोह में कमलकिशोर राठी, मधुर राठी, प्रकल्प राठी, अक्षय राठी, अजय राठी के साथ सारंग चांडक, राहुल भंसाली, राम जोशी, भारत खजांची इन सिने जगत में कार्यरत शहर के गणमान्यों की प्रमुख उपस्थिति में कर्मचारियों को राशन कीट का वितरण किया गया. कमलकिशोर राठी पिछले 60 वर्षो से सिने जगत से जुडे है और वे सिनेमागृहों में कार्यरत कर्मचारियों की व्यथा से भलीभांति परिचित है. कोरोना काल में सिनेमागृहों को बंद करवा दिया गया था. जिसके चलते पिछले डेढ सालों से इस व्यवसाय से जुडे लोगों को आर्थिक व मानसिक परेशानी का सामना करना पड रहा है.
सिनेगृहों में कार्यरत कर्मचारियों को कुछ राहत देने के उद्देश्य से फिल्म जगत की नामी गिनामी हस्तियां भी सहायता के लिए आगे आ रही है. ऐसे ही तारे जमीन पर, दिल तो बच्चा है जैसी फिल्मों के जरिए अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली अभिनेत्री टिस्का चोपडा तथा सुविख्यात शेफ विकास खन्ना व्दारा इंडिया गेट बासमती राइस की मदद से सिने जगत के लोगों की सहायता की जा रही है. रायपुर, भिलाई, दुर्ग, परतवाडा, यवतमाल, अकोला, मुंबई के साथ अमरावती के कर्मचारियों के लिए भी कमलकिशोर राठी के अनुरोध पर अभिनेत्री टिस्का चोपडा व शेफ विकास खन्ना ने सहायता भिजवायी जिसका वितरण बुधवार को मान्यवरों के हस्ते किया गया.
सिनेमागृहों में कार्यरत कर्मचारियों को इंडिया गेट बासमती राइस का 10 किलो का पैकेट दिया गया. कार्यक्रम का संचालन व आभार प्रदर्शन अक्षय राठी व राजू उपलकर ने किया. इस अवसर पर फरहान अली, राजू दायमा, कमलेश यादव, सरफराज भाई, अहमद भाई, सतीश सावरकर, मंगेश सावरकर, विजय सावरकर, गजानन सावरकर, वसंत मराठे, पंकज भैय्या, श्रावण दिघडे, अनिकेत दुबे, पांडे, पुरोहित, श्रीराम, बबलू ठाकरे, मधुकर वानखडे, रमेश किल्लेदार, लक्ष्मण थोरात, अजायबराव भाकरे आदि कर्मचारी उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button