अमरावतीमहाराष्ट्र

आईआईएमसी मराठी पत्रकारिता में प्रवेश हेतु समयावृध्दि 30 तक

अमरावती/दि.8-भारतीय जन संचार संस्थान (आईआईएमसी) में मराठी पत्रकारिता डिप्लोमा पाठ्यक्रम में प्रवेश के लिए समय सीमा 30 अप्रैल तक बढा दी गई हे. पाठ्यक्रम में प्रवेश के लिए कॉन एंट्रेस टेस्ट (सीईटी) 7 मई को होगी. प्रवेश लेने के इच्छुक विद्यार्थी संस्थान की अधिकृत वेबसाइट www.iimc.nic.in से आवेदन पत्र हासिल कर आवेदन कर सकते है. आईआईएमसी पत्रकारिता से संबंधित रोजगारन्मुख पाठ्यक्रम का संचालन करनेवाली भारत सरकार की सूचना व प्रसारण मंत्रालय की स्वायत्त संस्था है.
पाठयक्रम में प्रवेश के लिए विद्यार्थियों को वेबसाइट से प्रवेश आवेदन पत्र डाउनलोड कर भरना अनिवार्य है. आवेदनपत्र को दिल्ली स्थित मुख्यालय में डाक के जरिए भेजना होगा. आवेदन करने के बाद विद्यार्थियों की कॉमन एंट्रेंस टेस्ट का आयोजन किया जायेगा. यह परीक्षा 12 मई को संत गाडगेबाबा अमरावती विश्वविद्यालय परिसर में स्थित संस्थान के पश्चिम क्षेत्रीय परिसर में आयोजित की जाएगी.
प्रवेश प्रभारी प्रो. राकेश गोस्वामी ने कहा है कि प्रवेश लेने के इच्छुक उम्मीदवार प्रवेश परीक्षा से संबंधित अपडेट जानकारी पाने के लिए आईआईएमसी की वेबसाइट पर विजिट करे. प्रवेश प्रक्रिया से संबंधित अधिक जानकारी के लिए विद्यार्थी डॉ. विनोद निताले 9860046706, डॉ. आशीष दुबे 9923196709 ,चैतन्य कायंदे पाटील 7972317210 से संपर्क कर सकते है.

 

 

Related Articles

Back to top button