अमरावतीमुख्य समाचार

निष्क्रियों को दिखाया जायेगा पार्टी से बाहर का रास्ता

शिवसंपर्क अभियान की बैठक में बोले सेना नेता गजानन कीर्तिकर

* सभी पदाधिकारियों से आलस छोडकर काम पर जूट जाने का किया आवाहन
अमरावती/दि.24– महानगर पालिका व जिला परिषद के आगामी चुनाव को देखते हुए अमरावती व बडनेरा विधानसभा क्षेत्र के सभी पदाधिकारियों ने अभी से ही काम पर जुट जाना चाहिए और पार्टी को संगठनात्मक रूप से मजबूत करने हेतु समर्पित भाव से प्रयास करना चाहिए. इस आशय का प्रतिपादन शिवसेना के वरिष्ठ नेता गजानन कीर्तिकर द्वारा किया गया. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, जो लोग पार्टी में बेवजह ही निष्क्रिय बने हुए है, उनके लिए पार्टी में कोई जगह नहीं है. अत ऐसे लोगों को जल्द ही बाहर का रास्ता दिखा दिया जायेगा.
बता दें कि, राज्य के मुख्यमंत्री व शिवसेना के पार्टी प्रमुख उध्दव ठाकरे के निर्देश पर शिवसेना द्वारा राज्यव्यापी शिवसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत सेना नेता गजानन कीर्तिकर तीन दिनों के लिए अमरावती के दौरे पर है और लगातार अमरावती शहर सहित जिले के सेना पदाधिकारियों के साथ चर्चा व बैठक कर रहे है. इसी श्रृंखला में आज स्थानीय महेंद्र लॉन में अमरावती व बडनेरा विधानसभा क्षेत्र के सेना पदाधिकारियों की एक बैठक बुलाई गई थी. जिसमें सेना नेता गजानन कीर्तिकर ने उपरोक्त प्रतिपादन किया.
इस समय सेना नेता गजानन कीर्तिकर ने यह भी कहा कि, इस वक्त राज्य में शिवसेना के पार्टी प्रमुख व मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे के नेतृत्ववाली महाविकास आघाडी सरकार बेहतरीन काम कर रही है और इन सभी कामों की जानकारी को शिवसैनिकों द्वारा गांव-गांव तक पहुंचाया जाना चाहिए. साथ ही ग्रामीण स्तर तक शिवसेना की शाखाएं खोली जानी चाहिए. इसके अलावा शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र में शिवसेना को संगठनात्मक रूप से मजबूत करते हुए आगामी चुनाव में पार्टी की जीत के लिए अभी से सभी सेना पदाधिकारियों व शिवसैनिकों ने काम पर जूट जाना चाहिए.
शिवसंपर्क अभियान के तहत बुलाई गई इस बैठक में शिवसेना के महानगर प्रमुख पराग गुडधे, जिला प्रमुख राजेश वानखडे, सुनील खराटे व दिनेश बूब, पूर्व विधायक ज्ञानेश्वर धाने पाटील, प्रीति संजय बंड व दिलीप जाधव आदि पदाधिकारी मंचासीन थे. साथ ही इस बैठक में अमरावती व बडनेरा विधानसभा क्षेत्र के सभी सेना पदाधिकारियों व शिवसैनिकों ने हिस्सा लिया.

* भव्य बाईक रैली निकाली गई
इस बैठक से पहले शिवसेना की महानगर ईकाई द्वारा भव्य बाईक रैली निकाली गई और सेना नेता गजानन कीर्तिकर को बडे गाजे-बाजे के साथ बैठक के आयोजन स्थल महेंद्र लॉन तक ले जाया गया.

Related Articles

Back to top button