अमरावती

दगड़ागढ़ वासी कर रहे जल संकट का सामना

मजीप्रा प्रशासन से ध्यान देने की मांग

अमरावती/प्रतिनिधि/दि.३- भातकुली तहसील के दगड़ागढ़ में रहने वाले नागरिकों को पानी की समस्या का सामना करना पड़ रहा है. लेकिन मजीप्रा प्रशासन की ओर से ग्रामवासियों की समस्याओं का निराकरण नहीं किया गया है. जिसके चलते इस ओर ध्यान देने की मांग ग्रामवासियों ने की है.
निवेदन में बताया गया है कि दगड़ागढ़ गांव में ग्राम पंचायत प्रशासन की ओर से जलापूर्ति योजना अंतर्गत पानी की आपूर्ति की जाती है. लेकिन जलापूर्ति के समय काफी लापरवाही बरती जा रही है. विगत 23 अगस्त 2018 में गांव के पानी की समस्या को लेकर निवेदन भी दिया गया था. इसके अलावा पालकमंत्री यशोमती ठाकूर को भी निवेदन सौंपा गया था. इस समय पानी की समस्या का शीघ्र निराकरण कर कुछ दिनों में नियमित जलापूर्ति कराने का आश्वासन दिया गया. लेकिन इसके बाद भी पानी की समस्या जस की तस रही. गांव की पानी की समस्या अब तक हल नहीं हुई है. जिससे ग्रामवासियों को जल संकट का सामना करना पड़ रहा है. यह समस्या जल्द से जल्द दूर करने की मांग की गई है.
निवेदन सौंपते समय प्रहार के छोटू महाराज वसु, सुनीता इंगले, विजया वाडेकर, अनिता धवने, शीला हजारे, कविता हजारे, वनिता ओगले, योगिनी इंगले, कोकिला दुर्ग, रजनी सनके, गोकर्णा हजारे, माया धवने, सुजाता तंतरपाले, लता तंतरपाले, जया हजारे, प्रभा हजारे, मुक्ता उकर्डे, कमला उकर्डे, चित्रा दुर्गे, आशा खडसे, अजीत सनके, आकाश शेंद्रे आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button