अमरावती

फैमिली कोर्ट का मना वर्धापन दिवस

अमरावती /दि.30– स्थानीय जिला अदालत परिसर स्थित पारिवारिक न्यायालय की स्थापना 29 नवंबर 2009 को हुई थी, जिसे 14 वर्ष पूर्ण हो चुके है. इस उपलक्ष्य में पारिवारिक न्यायालय का वर्धापन दिवस समारोहपूर्वक मनाया गया.
पारिवारिक अदालत के न्यायाधीश आर. आर. पोंदकुले की अध्यक्षता में आयोजित इस कार्यक्रम में प्रमुख अतिथि के तौर पर उपस्थित डॉ. ऋषिकेश नागलकर ने मौजूदा दौर के बदलते वातावरण और बदलती जीवनशैली के बीच किस तरह से स्वास्थ्यपूर्ण जीवन जिया जाए. इसे लेकर मार्गदर्शन किया. साथ ही जिला वकील संघ की उपाध्यक्षा एड. निता तिखिले ने फैमिली कोर्ट के कामकाज को लेकर समाधान व्यक्त किया. साथ ही न्या. पोंदकुले ने फैमिली कोर्ट द्वारा अब तक किए गए कामों का ब्यौरा रखने के साथ ही भविष्य में किए जाने वाले कामों की समीक्षा की. साथ ही पारिवारिक अदालत द्वारा शुरु की गई ई-फाइलिंग प्रक्रिया को वकीलों एवं पक्षकारों द्वारा दिए गए प्रतिसाद के लिए आभार ज्ञापित किया.
इस समय उपस्थित सभी पक्षकारों, वकीलों व न्यायालयीन कर्मचारियों का पारिवारिक न्यायालय की प्र-प्रबंधक उषा अनिल तिवारी ने पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया. कार्यक्रम में संचालन व आभार प्रदर्शन पारिवारिक अदालत के न्यायालयीन व्यवस्थापक डी. एल. क्षिरसागर ने किया.

Related Articles

Back to top button