अमरावती

तापड़िया सिटी सेंटर में प्रसिद्ध मिराज मल्टिप्लेक्स होगा 15 अगस्त से शुरु

चार स्क्रीन वाले मिराज में हिंदी, अंग्रेजी, मराठी भाषा की फिल्में

अमरावती/दि.28- पश्चिम विदर्भ व अमरावती के नागरिकों द्वारा दिए गए प्रचंड प्रतिसाद व प्रेम से तापड़िया सिटी सेंटर को 24 जुलाई को एक माह पूर्ण हो गया है. एक माह पूर्ण होने निमित्त तापड़िया सिटी सेंटर के संचालक मधुर लड्ढा व अनुपमा लड्ढा (तापड़िया) ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया है.
एक माह पूर्ण होने के बाद अब मॉल में अनेक नये-नये शो रुम खोले गए. जिनमें प्रमुख रुप से मान्यवर, जोन एंड जोन्स, मि.डी. आय. वाय., पॅन्टालून, टू डॅनिश रॅक, स्पायकर, टायटन, बिबा, मॅड ओवर चिकन, पिज्जा हट, हाऊस ऑफ स्कॅरी, जझीरा, फ्लेवर्स अरेबिया आदि विभिन्न शो रुप खुल चुके हैं.
मनोरंजन के लिए अत्यंत प्रसिद्ध मेराज इस मल्टिप्लेक्स में 15 अगस्त तक हमें संपूर्ण सेवा देंगे. मिराज में 4 स्क्रीन है. इनमें हिंदी, अंग्रेजी, मराठी तीनों भाषाओं की नई फिल्में देखने को मिलेंगी. वहीं खाद्य प्रेमियों के लिए 11 फूड कोर्ट काउंटर और रेस्टोरेंट भी उपलब्ध होंगे. इस आठ मंजिला मॉल में दो मंजिलों में ग्राहकों के लिए प्रशस्त पार्किंग की व्यवस्था की गई है एवं शेष 6 मंजिलों में ग्राहकों को 75 से अधिक फैशन, इलेक्ट्रॉनिक, फुटवेअर, खाद्य पदार्थ, घरेलू जरुरतों की वस्तुएं, मस्ती, गेम झोन, मनोरंजन आदि की खड़ीदी का ग्राहक आनंद उठा सकेंगे. उसी प्रकार घरेलू जरुरत की वस्तुएं और अंतर्राष्ट्रीय तथा राष्ट्रीय ब्रैंड के लिए तीन मंजिल एवं रेस्टोरेंट व गेम झोम के लिए तीन मंदिलों ीक शॉपिंग स्पेस ग्राहकों के लिए उपलब्ध है.

Related Articles

Back to top button