अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

प्रसिध्द स्कूल का अध्यापक विनयभंग में गिरफ्तार

शालेय छात्रा से छेडछाड

अमरावती/ दि. 21 – दत्तापुर थाना अंतर्गत एक प्रसिध्द शाला के अध्यापक आरोपी राज मोहन रगडे (40, धामणगांव रेलवे) को पुलिस ने छेडछाड सहित विभिन्न धारा और पोक्सो कानून के तहत हिरासत में लिया है. आरोपी को कोर्ट में पेश कर कस्टडी रिमांड लिया जा रहा है. उस पर शाला की छात्रा ने ही पीछा कर टयूशन क्लास में घुसकर छेडखानी का आरोप किया है. सूत्रों की माने तो आरोपी के विरूध्द पहले भी इस तरह की शिकायत मिली थी. उस समय आरोपी ने संस्था चालकों को धमकाकर मामला थाने तक नहीं पहुंचने दिया था.
ताजा शिकायत के मुताबिक पीडिता ने 20 फरवरी को थाने में आकर बताया कि आरोपी अध्यापक रगडे ने उसकी ट्यूशन क्लास में घुसकर उसका हाथ पकडकर मुझसे बात क्यों नहीं कर रही, यह कहा. इतना ही नहीं तो आरोपी ने पीडिता से मारपीट भी की. नाबालिग पीडिता की शिकायत पर पुलिस ने भादंवि धारा 354, 354 ड, 323, 506 के साथ पोक्सोे कानून की धारा 8 और 12 के तहत अपराध दर्ज किया एवं आरोपी को दबोचा. बताया गया कि एसपी विशाल आनंद ने महिला और बच्चों संबंधी प्रकरणों में तत्काल दखल लेकर आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दे रखे हैं.
थानेदार देशमुख ने अपराध की गंभीरता ध्यान में रखकर न केवल तत्काल रिपोर्ट दर्ज की. आरोपी को भी खोज कर बंदी बनाया. इस मामले में आगे जांच उप निरीक्षक अश्विनी वाकडे कर रही है. यह कार्रवाई एसपी विशाल आनंद, एएसपी पंकज कुमावत और एसडीपीओ आशीत कांबले के मार्गदर्शन में उप निरीक्षक विष्णुकांत राठोड, हे. कॉ. अरूण पवार, सागर कदम के दल ने की है. थानेदार नितिन देशमुख ने लोगों से आवाहन किया कि नाबालिग लडकियों या महिलाओं को सतानेवाले, उनसे छेडछाड करनेवाले लोगों के विरूध्द थाने में शिकायत दें, कार्रवाई अवश्य होगी.

Related Articles

Back to top button