अमरावतीमुख्य समाचारविदर्भ

कुल्हाडी से हमला कर किसान की हत्या

काली दौलत खान खेत परिसर की घटना

* घटना के बाद से किसान का छोटा भाई फरार
पुसद/ दि. 29- पुसद ग्रामीण क्षेत्र के काली दौलत खान निवासी किसान रात के समय फसल की सिंचाई करने के लिए खेत में गए थे. काम निपटाने के बाद एक पेड के नीचे 49 वर्षीय बबन वसंता राउत सो रहे थे. इस दौरान उनके सिर पर किसी ने कुल्हाडी से हमला कर हत्या कर डाली. जब पति घर नहीं वापस लौटा तो पत्नी ने खेत में जाकर देखा. तब यह सनसनीखेज घटना कल सोमवार की सुबह उजागर हुई है. दूसरी तरफ बबन राउत का छोटा भाई शिवाजी राउत फरार हो गया, ऐसा थानेदार निलेश गोपाल चावलीकर ने बताया. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज किया है. घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए पुसद उपजिला अस्पताल रवाना की. पुलिस आगे की तहकीकात कर रही है.
मनीष बबन राउत की शिकायत पर पुसद ग्रामीण पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज किया है. खेत के हिस्से बांटे के विवाद में बबन के छोटे भाई शिवाजी ने उनकी हत्या कर दी, ऐसा संदेह है. मृतक का छोटा भाई फिलहाल फरार है, उसकी तलाश की जा रही है, ऐसी जानकारी पुसद के थानेदार मोतीराम बोडखे ने दी. काली निवासी बबन राउत रविवार की रात खेत में कपास की फसल को पानी देने के लिए गए थे. रात के समय फसल में पानी देने के बाद देररात को खेत में ही इमली के पेड के नीचे पलंग पर सो गए. जब वे गहरी नींद में सो रहे थे. उस समय किसी अज्ञात हत्यारे ने सिर पर कुल्हाडी से दो वार किये, जिसके चलते उनकी मौके पर ही मौत हो गई. रोजाना की तरह बबन राउत सुबह घर नहीं पहुंचा. जब बेटे ने मोबाइल पर उनसे संपर्क करने का प्रयास किया, परंतु उनका मोबाइल बंद था. इसके बाद उनकी पत्नी खेत में देखने पहुंची. तब बबन राउत खुन से लतपथ मृत अवस्था में पडा था. यह खबर लगते ही गांववासी बडी संख्या में खेत पर जा पहुंचे. इस घटना की जानकारी पुसद ग्रामीण पुलिस को दी गई. इसपर पुलिस निरीक्षक निलेश गोपाल चावलीकर, बीट जमादार अशोक जाधव पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा करते हुए लाश पोस्टमार्टम के लिए पुसद उपजिला अस्पताल रवाना की. इस दौरान बबन राउत की हत्या किसने की, ऐसा प्रश्न निर्माण हुआ. पुसद पुलिस थाने में बबन राउत के बेटे मनिष ने शिकायत दी. जिसपर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर तलाश शुरु की है.

मृतक का भाई फरार
मृतक बबन वसंता राउत का सगा छोटा भाई शिवाजी वसंता राउत घटना के वक्त से फरार है, ऐसा पुलिस निरीक्षक निलेश चावलीकर ने बताया, ग्रामीण के थानेदार मोतीराम बोडखे के मार्गदर्शन में पुलिस आगे की तहकीकात कर रही है.

Related Articles

Back to top button