अमरावती

किसानों का अनाज चोरने वाला गिरफ्तार

ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस की कार्रवाई

* चांदूर रेलवे के टाउन स्थित एक घर से चोरी करने की बात कबुल किया
* आरोपी के खिलाफ चांदूर रेलवे, दत्तापुर, तलेगांव दशासर पुलिस थाने में कई अपराध दर्ज है
अमरावती/ दि.30– ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस ने चांदूर रेलवे दसरा मैदान में रहने वाले राहुल उर्फ गणपत भोसले नामक कुख्यात अनाज चोर को गिरफ्तार किया है. उसने हाल ही में चांदूर रेलवे के टाउन परिसर के एक घर से सोयाबीन के कट्टे चोरी किया इस कुख्यात चोर के खिलाफ चांदूर रेलवे, दत्तापुर, तलेगांव दशासर पुलिस थाने में कई अपराध दर्ज है.
राहुल उर्फ गणपत सुंभर भोसले (23, दसरा मैदान, चांदूर रेलवे) यह गिरफ्तार किये गए कुख्यात चोर का नाम है. ग्रामीण क्षेत्रों में बढते अनाज की चोरी को देखते हुए पुलिस अधिक्षक ने अपराध शाखा पुलिस को चोरों का पता लगाने के आदेश दिये है. इसके एक विशेष दल तैयार किया गया था. पुलिस को तहकीकात के दौरान गुप्त सूचना मिली कि, चांदूर रेलवे में रहने वाले राहुल उर्फ गणपत ने सोयाबीन व चना चुराया है. तब पुलिस ने बडी चालाकी से उसे गिरफ्तार किया. कडी पूछताछ करने पर चांदूर रेलवे टाउनशीप स्थित ढोले कॉलोनी में एक घर के सामने से सोयाबीन चोरी करने की बात कबुल किया. इसके अलावा उसने चांदूर रेलवे टाउन, ग्राम सोनगांव, दत्तापुर पुलिस थाना क्षेत्र के ग्राम भिल्ली से चना व जलगांव आर्वी रोड के कॉलेज से 2 स्पीकर, पेन ड्राइव, लोहे की जिम की प्लेट, तलेगांव दशासर पुलिस थाना क्षेत्र के ग्राम तिवरा से 3 कट्टे तुअर उसके साथी की सहायता से चुरा लिया ऐसा कबुल किया. यह कार्रवाई अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक शशिकांत सातव के मार्गदर्शन में अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक तपन कोल्हे के नेतृत्व में पुलिस उपनिरीक्षक नितीन चुलपार, अमलदार नंदलाल लिंगोट, अमित वानखडे, प्रमोद खर्चे, उमेश बुुटले, प्रवीण अंबाडकर, नितीन तेलगोटे की टीम ने की.

इन अपराधों का पर्दाफाश
आरोपी के खिलाफ चांदूर रेलवे पुलिस थाने में दफा 379, इसी पुलिस थाने में दफा 379, फिर उसी थाने में दफा 379 फिर एक और 379 की दूसरी चोरी के मामले में दफा 379, दत्तापुर पुलिस थाने में दफा 379, दूसरे मामले में दफा 379, तलेगांव दशासर में दफा 379 ऐसे कुल आठ चोरी की घटनाओं का पर्दाफाश हुआ है.

Related Articles

Back to top button