अमरावती

फार्महाउस का अश्लील नृत्य

पुलिस का छापा, 13 महिला समेत 23 पुरुष गिरफ्तार

नागपुर/दि.3– कुछ माह पूर्व फार्महाउस पर पार्टी करते हुए एश्लील कृत्य करनेवालों पर कार्रवाई हुई थी. अब फिर से रविवार की रात पांचगांव के एक फार्महाउस पर शराब पार्टी करते हुए अश्लील नृत्य करनेवाले 23 पुरुषों समेत 13 महिलाओं को ग्रामीण अपराध शाखा के दल ने कब्जे में लिया है. इस अवसर पर भारी मात्रा में शराब और नकद राशि जब्त की गई.
पुलिस सूत्रों के मुताबिक पांचगांव परिसर में अभ्यंकरनगर के ठाकरे नामक व्यक्ति का ‘सिल्वरी लेक फार्म रिसोर्ट’ नामक फार्महाउस है. यहां लगातार अवकाश के दिन शराब पार्टी और अश्लील नृत्य होते रहने की जानकारी ग्रामीण पुलिस को मिली थी. इस आधार पर रविवार मध्यरात्रि को पुलिस अधीक्षक हर्ष पोद्दार के मार्गदर्शन में ग्रामीण अपराध शाखा के दल ने वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक ओमप्रकाश कोकाटे के नेतृत्व में छापा मारा. इस अवसर पर कुछ पुरुष शराब के नशे में महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें करते दिखाई दिए. पुलिस ने किराए से चलानेवाले दुर्गे समेत व्यवस्थापक विपिन यशवंत अलोने और उनके लिए युवतियों की सुविधा करनेवाले रामटेक निवासी भूपेंद्र उर्फ मोंटी सुरेश अणे सहित 24 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. इसके अलावा शराब, कार और संगीत का साहित्य जब्त कर लिया.

* गिरफ्तार आरोपियों के नाम
पुलिस छापे में गिरफ्तार किए गए आरोपियों में वर्धा निवासी अभय वेंकटेश सकांडे, अतुल ज्ञानेश्वर चापले, शुभम पौनिकर, विशाल वाणी, आशीष सकांडे, हर्षल मालवे, विजय मेश्राम, प्रवीण पाटिल, अशोक चापडे, कौसर लीयाकत अली सईद, प्रशांत घोंगडे, प्रवीण बिडकर, सतीश वाठकर, अकोला जिले के पिंपलगांव निवासी गजानन घोरे, वर्धा जिले के झडशी निवासी महेश मेश्राम, वर्धा के साई मंदिर निवासी गोविंद ज्योतवानी, राकेश भांढेकर, अविनाश पंधरा, आकाश पिंपले, अमरावती के दयालनगर निवासी राजेश शर्मा, वर्धा के प्रतानगर निवासी संजय राठी का समावेश है.

* दवाई बिक्री का टारगेट पूर्ण करने से पार्टी
ग्रामीण पुलिस ने गिरफ्तार किए 24 लोग वर्धा और अन्य जिलों में कृषि केंद्र चलाते हैं. बारिश के मौसम में किसानों को खाद और फव्वांरणी के लिए औषध बिक्री के लिए केंद्र संचालकों को टारगेट दिया गया था. वह पूर्ण करने से इस पार्टी का आयोजन किया गया था. इसके लिए युवतियां भी मोंटू ने ही उपलब्ध कर दी थी.

Related Articles

Back to top button