अमरावतीमहाराष्ट्र

इंटरनेशनल स्कूल ऑफ डिजाईन का पुणे में फैशन शो

पुणे टाईम्स के सहयोग से कोरेगांव के वेस्टर्न होटल में आयोजन

अमरावती /दि. 18– हाल ही में पुणे की इंटरनेशनल स्कूल ऑफ डिजाईन व पुणे टाईम्स के संयुक्त तत्वावधान में कोरेगांव की वेस्टर्न होटल में फैशन शो का आयोजन किया गया था.
11 से 13 अप्रैल तक चले इस फैशन शो में पुणे इंटरनेशनल स्कूल ऑफ डिजाईन की डायरेक्टर प्रियंक शाह, विधि शाह तथा एचओडी गौरी भावे व फैशन डिजाईन के एचओडी टीन डेविड के मार्गदर्शन में अमरावती इंटरनेशनल स्कूल ऑफ डिजाईन की छात्रा विशाखा कदम, रसिका रौटले, श्वेता कुमारी ने सुंदर वेस्टर्न डे्रसेस को एक नया रुप देकर पुणे की इस फैशन शो में भव्य स्टेज पर अपनी कला व डिजाईन का प्रदर्शन किया. इंटरनेशनल स्कूल ऑफ डिजाईन अमरावती अपनी इंस्टिट्यूट का यही मकसद है कि, अपने विद्यार्थियों को अधिक से अधिक अच्छा मार्गदर्शन मिले और उनका आगामी भविष्य उज्वल हो. आयएनएसडी यानि इंटरनेशनल स्कूल ऑफ डिजाईन ऐसे 70 इंस्टिट्यूट है. अलग-अलग इलाको में अमरावती शहर में यह तीन साल से कार्यरत है. अमरावती इंस्टिट्यूट की डायरेक्टर प्रियंका शाह और विधि शाह है.

* इंस्टिट्यूट में पांच प्रकार के डिप्लोमा व डिग्री कोर्सेस
अमरावती के इंटरनेशनल स्कूल ऑफ डिजाईन में एनिमेशन डिजाईन, ग्राफिक्स डिजाईन, इंटेरियल डिजाईन, फैशन व टेक्टटाईल डिजाईन तथा विद्यार्थियों को सॉफ्टवेअर स्किल व अन्य एक्टीवीटीज भी सिखाई जाती है. एनिमेशन व ग्राफिक्स की एचओडी विधि शाह, इंटेरियल डिजाईन की एचओडी गौरी भावे और फैशन व टेक्सटाईल की एचओडी टीना डेविड है.

* डिजाईन क्षेत्र से अपनी कला को उजागर करने का अवसर
इंटरनेशनल स्कूल ऑफ डिजाईन इंस्टिट्यूट के माध्यम से विद्यार्थियों को उन्होंने रही कला को विश्व के सामने कैसे लाया जा सकता है, यह सिखाया जाता है. इस कला के माध्यम से काफी कुछ सिखने मिलता है. जिससे आगामी भविष्य में खुद का उद्योग अथवा विश्व के किसी भी बडे स्तर पर वे काम कर सकते है. डिजाईन क्षेत्र यह अपनी कला को उजागर करने का अवसर है. बडे मंचो पर काम करने का अवसर मिलता है. अपना करिअर डिजाईन क्षेत्र से भी हम खडा कर सकते है, यही उद्देश्य इस इंस्टिट्यूट का है. जिन्हें भी इस क्षेत्र में अपना करिअर करना है, उनके लिए अमरावती में यह स्वर्ण अवसर है. इंटरनेशनल स्कूल ऑफ डिजाईन अमरावती यह अग्रवाल बिल्डींग, सेंट्रल बैंक के बाजू में गुलशन टॉवर में स्थापित है. अधिक जानकारी के लिए मोबाईल नंबर 8080584266 पर संपर्क किया जा सकता है.

Related Articles

Back to top button