अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

बाप ने बेटे के पेट में मारा चाकू

अमरावती/दि.27– नांदगांव पेठ पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत शेंदोला धसकट गांव में रहने वाले राजू जरतारी पवार (60) ने अपने बेटे सरविस राजू पवार (37) के पेट में चाकू मारकर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया. इस मामले की शिकायत मिलते ही नांदगांव पेठ पुलिस ने हत्या के प्रयास का अपराध दर्ज करते हुए राजू जरतारी को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के मुताबिक सरविस पवार अपनी पत्नी व बालबच्चों के साथ शेंदोला घसकट गांव में रहता था. विगत दिनों में सरविस पवार के बेटे के साथ एक हादसा घटित हुआ. इसके चलते उसे इलाज हेतु अमरावती के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था तथा सरविस पवार की पत्नी भी अपने बच्चे की देखभाल के लिए अस्पताल में थी. जिसे गांव में रहने वाली अनिस पवार ने फोन पर जानकारी दी कि, उसके पति सरविस पवार को उसके ससुर राजू पवार ने पेट पर चाकू मारकर घायल कर दिया है और सरविस पवार को इलाज के लिए जिला सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पश्चात जब वह अपने पति से मिलने के लिए अस्पताल पहुंची, तब सरविस पवार ने बताया कि, वह अपने पिता राजू पवार के साथ घर में भोजन कर रहा था, तब पिता ने कहा कि, मुझे तुम्हारी पहली मां की बडी याद आती है. जिसे लेकर टोके जाने पर पिता ने गुस्सा होते हुए उससे गलीगलौज की और उसके पेट पर चाकू मारकर उसे घायल कर दिया.

इस घटना को लेकर मिली शिकायत के आधार पर नांदगांव पेठ पुलिस ने भादंवि की धारा 307 व मकोपा की धारा 135 के तहत अपराध दर्ज करते हुए राजू जरतारी पवार को गिरफ्तार कर लिया है.

Related Articles

Back to top button