अमरावतीमुख्य समाचार

पिता की मुंहबोली बहन के बेटे ने युवती को छेडा

विवाह से मना करने पर चाकू दिखाया, आंगन में बाल पकडकर घसीटा

* पांचबंगला जुनी बस्ती बडनेरा की घटना
अमरावती/ दि.19- बडनेरा पुलिस थाना क्षेत्र के गौतम नगर पांचबंगला जुनी बस्ती बडनेरा में पीडित युवती के पिता की मुंहबोली बहन के लडके ने युवती को छेडा. इतना ही नहीं तो विवाह करने के लिए जिद्द की. युवती के मना करने पर चाकू निकालकर युवती व उसके पिता को मारने की धमकी दी. इतना ही नहीं तो युवती के सिर के बाल पकडकर उसे घसीटते हुए घर से बाहर निकाला. इस हमले में 23 वर्षीय युवती घायल हो गई. इस शिकायत पर बडनेरा पुलिस ने आरोपी संदीप गेडाम के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर उसकी तलाश शुरु की हेै.
बडनेरा पुलिस थाने में 23 वर्षीय युवती ने दी शिकायत में बताया कि, आरोपी जुनी बस्ती बडनेरा, पांचबंगला निवासी संदीप दुर्योधन गेडाम (29) यह युवती के पिता की मानी हुई बहन का बेटा है. कभी-कभी वह युवती के घर आता था. युवती शहर के एक कपडे के कारखाने में काम करने जाती है. आरोपी मोटरसाइकिल से उसका पीछा करता है. जब युवती ने उससे इसका कारण पूदा तो आरोपी संदीप ने कहा कि, मैं तुझसे प्यार करता हूं, तु मेरे साथ विवाह कर, तब युवती ने उसे मना कर दिया. युवती ने उसके माता-पिता को भी यह बात बताई. तब उन्होंने आरोपी को आपस में समझाया.
शिकायतकर्ता युवती कल शाम के वक्त काम से वापस लौटी. तब आरोपी संदीप गेडाम उसके घर आया और कहने लगा कि, तु मेरे साथ विवाह करने चल, परंतु युवती ने उसे मना किया. तब आरोपी संदीप ने उस युवती और उसके पिता के साथ विवाद करते हुए गालियां दी, इतना ही नहीं तो अपने पास का चाकू निकालकर जान से मारने की धमकी दी. बात यही खत्म नहीं हुई, आरोपी संदीप ने लडकी के सिर के बाल पकडते हुए घसिटते हुए घर के बाहर लाया. जिसके कारण युवती घायल हो गई. इसके बाद आरोपी संदीप गेडाम मौके से फरार हो गया. पीडित युवती की शिकायत पर बडनेरा पुलिस ने संदीप दुर्योधन गेडाम के खिलाफ दफा 452, 354, 354 (ड), 323, 506 (ब), 504 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु की है.

Related Articles

Back to top button