अमरावती

संताजी सभागृह में भव्य नागरिकों का सत्कार समारोह कल

सारंग राउत मित्र परिवार की ओर से आयोजन

अमरावती/ दि. ५ मार्च – सामाजिक कार्यो में अग्रसर रहनेवाले सारंग राऊत व उनके मित्र परिवार की ओर से जनमंच इस संस्था ने आयोजित किए गये राजापेठ प्रभाग के प्रभावशाली काम करनेवाले ज्येष्ठ नागरिको का तथा कोरोना महामारी के काल में नागरिको को विविध प्रकार की सेवा देनेवाले कोरोना योध्दाओं का नागरी सत्कार समारोह कल रविवार, ६ मार्च को सायंकाल 3 बजे संताजी सभागृह शंकर नगर परिसर में आयोजित किया गया है.
इस कार्यक्रम में प्रमुख अतिथि के रूप में डॉ. अरविंद देशमुख, प्राचार्य कला व विज्ञान महाविद्यालय के डॉ. कुमार बोबडे, ज्येष्ठ पत्रकार तथा विभाग प्रमुख जनसंवाद शिवाजी महाविद्यालय के मनोज राठी, , हरिना फाउंडेशन के दिलीप बिजवे, संताजी गृहनिर्माण सोसायटी के मान्यवर उपस्थित रहेंगे.
दैनिक जीवन में अपनी शासकीय सेवा और व्यवसाय के अतिरिक्त लोगों की सहूलियत के अनुसार, समाज के लिए आदर्श रहनेवाले,प्रेरणा देनेवाले इस प्रकार के गौरान्वित का चयन जनमंच संस्था के पदाधिकारियों ने एक सर्वेक्षण में किया है. उनका सपत्नीक सत्कार मान्यवरों के हाथों किया जायेगा तथा कोरोना महामारी के समय परिसर की जनता की सेवा करनेवाले प्रतिभाशाली व्यक्ति का भी सत्कार किया जायेगा. इस कार्यक्रम में उपस्थित रहने का आवाहन आयोजक तथा जनमंच इस संस्था अध्यक्ष सारंग राउत व उनके परिवारों ने किया है.

 

Related Articles

Back to top button