अमरावती

विधायक देवेंद्र भूयार के खिलाफ जमकर नारेबाजी

बैनर व पोस्टर से जताया गया रोष

* शेट्टी ने की भूयार को पार्टी से निकालने की घोषणा
अमरावती/दि.26– स्वाभिमानी शेतकरी संगठन के राज्य में एकमात्र विधायक देवेंद्र भूयार को पार्टी व संगठन से निकाल दिये जाने की घोषणा स्वाभिमानी शेतकरी संगठन के संस्थापक अध्यक्ष राजू शेट्टी ने दो दिन पूर्व मोर्शी के हिवरखेड में आयोजीत सम्मेलन के दौरान की. इस समय उपस्थित कार्यकर्ताओं ने विधायक देवेंद्र भूयार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए बैनर व पोस्टर के जरिये अपना रोष व्यक्त किया.
उल्लेखनीय है कि, विधायक देवेंद्र भूयार ने विगत कुछ समय से राष्ट्रवादी कांग्रेस के साथ नजदिकीया शुरू कर दी है और कई कार्यक्रमों में वे राकांपा नेता हर्षवर्धन देशमुख के साथ दिखाई दिये. वही उन्होंने स्वाभिमानी शेतकरी संगठन के नेताओं, पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की अनदेखी करने शुरू कर दी थी. जिसे लेकर संगठन के स्थानीय पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओें में काफी नाराजगी थी. यह बात विगत गुरूवार को हिवरखेड में संगठन के संस्थापक अध्यक्ष राजू शेट्टी द्वारा दिये गये भाषण से स्पष्ट हुई है. अपने भाषण में पूर्व सांसद राजू शेट्टी ने साफ तौर पर कहा कि, अब देवेेंद्र भूयार का स्वाभिमानी शेतकरी संगठन के साथ कोई संबंध नहीं है और उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया है. इसके साथ ही स्वाभिमानी शेतकरी संगठन के नेता रविकांत तुपकर, रवि पडोले, प्रकाश पोपले व निलेश रोडे ने भी विधायक भूयार को लेकर अपनी नाराजगी जतायी.

* तब राकांपा कहां थी?
इस समय अपने संबोधन में पूर्व सांसद राजू शेट्टी ने कहा कि, विधायक बनने से पूर्व जब देवेंद्र भूयार को तडीपार किया गया था, तब खुद उन्होंने तत्कालीन मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात करते हुए भूयार की तडीपारी को रद्द करवाया था. तब राकांपा कहां थी. शेट्टी के मुताबिक उन्होंने अपने जीवन में कभी इतना कृतघ्ना विश्वासघाती व गद्दार व्यक्ति नहीं देखा और उन्हेें बेहद अफसोस है कि, उन्होंने एक गलत आदमी को मौका दिया.

* भूयार अब राकांपा की राह पर!
उल्लेखनीय है कि, आगामी 10 अप्रैल को राकांपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद शरद पवार अमरावती जिले के दौरे पर आ सकते है. ऐसे में राष्ट्रवादी कांग्रेस से नजदिकी साध रहे विधायक देवेंद्र भूयार के लिए उस समय राष्ट्रवादी के दरवाजों को खोला जा सकता है अथवा नहीं, इस बात को लेकर राजनीतिक जानकारों द्वारा अभी से कयास लगाये जा रहे है.

Related Articles

Back to top button