अमरावती

अंजनगांव में भीषण जल किल्लत

सर्वदलीय कार्यकर्ताओं ने किया शोले आंदोलन

अंजनगांव सर्जी/दि.17 – शहर में कुछ क्षेत्रों की बस्तियों में पर्याप्त रुप से पेय जल की आपूर्ति नहीं किए जाने पर पूर्व नगरसेवक सचिन जायदे, सचिन गावंडे के नेतृत्व में पानी की टंकी पर चढकर शोले स्टाइल आंदोलन किया गया और शहर में दिनों दिन पेय जल की किल्लत को लेकर मजीप्रा नई पाइपलाइन बिछाकर नियमित जलापूर्ति करे. पाइपलाइन बिछाने के लिए जो खड्डे मजीप्रा व्दारा खोदकर रखे गए उसकी नुकसान भरपाई दे.
नई पानी की टंकी का युद्ध स्तर पर निर्माण करे, शहर में जलापूर्ति नियमित करे, शहर में दूषित जल का प्रश्न हल करे आदि मांगे निवेदन व्दारा की गई थी. किंतु मांग पूरी न होने पर मजीप्रा के खिलाफ पूर्व नगरसेवक सचिन जायदे व सचिन गावंडे सहित मुजिफ खान व सर्वदलिय कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को पानी की टंकी पर चढकर शोले स्टाइल आंदोलन के 1 महीने के भीतर पानी की किल्लत का निराकरण किए जाने के लिखित आश्वासन के पश्चात आंदोलन समाप्त किया गया.

आंदोलनकारियों ने पूर्व सूचना नहीं दी
पिछले चार दिनों पूर्व पानी की समस्या को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक ली गई थी. जिसमें ढाई करोड रुपए की वापस गई निधि को वापस लिए जाने का काम शुरु हैं. 15 दिनों में यह काम पूरा हो जाएगा. आंदोलनकारियों ने संबंधित कार्यालय को पूर्व सूचना दी होती तो, संबंधित अधिकारी उपस्थित रहते.
– विधायक बलवंत वानखडे

अधिकारियों से मुलाकात नहीं हो सकी
2 सालों से शहर में पानी की टंकी का काम हो रहा हैं. हमने मजीप्रा को निवेदन दिया था. मजीप्रा कार्यालय के मार्फत बुधवार रात 9 बजे एक पत्र प्राप्त हुआ. जिस पर गुुरुवार को चर्चा करने की बात कही गई थी. जब सुबह हम कार्यालय में पहुंचे अधिकारियों की और हमारी मुलाकात नहीं हुई. जिसमें हमने प्रशासन का ध्यान आकर्षित करने हेतु पानी की टंकी पर चढकर आंदोलन किया.
– सचिन जायदे, पूर्व नगरसेवक

Related Articles

Back to top button