अमरावतीमुख्य समाचार

पीडीएमसी में डॉक्टर व मरीज के बीच मारपीट

मरीज ने समय पर इलाज नहीं मिलने का लगाया आरोप

* पुलिस पहुंचने के बाद मामला हुआ शांत, कोई अपराध दर्ज नहीं
अमरावती/दि.29 – स्थानीय पीडीएमसी अस्पताल में बीती शाम एक डॉक्टर व मरीज के बीच जमकर मारपीट होने का मामला सामने आया है. डॉक्टर द्बारा समय पर उपचार नहीं किए जाने का आरोप लगाते हुए मरीज ने डॉक्टर के साथ हुज्जतबाजी करनी शुरु की थी. जिसके बाद दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है. वहीं मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर इस विवाद को शांत कराया. जिसके बाद दोनों में से किसी भी पक्ष ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस में शिकायत नहीं दी. जिसके चलते इस घटना को लेकर कोई मामला भी दर्ज नहीं हुई.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक संबंधित मरीज को एक स्थान पर काम करने के दौरान नीचे गिरकर घायल होने के चलते गुरुवार की सुबह पीडीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. परंतु मरीज ने आरोप लगाया कि, उसे पूरा दिन एक वार्ड से दूसरे वार्ड में इधर से उधर जाने हेतु कहा गया और शाम 5 बजे तक उसे कोई दवाई नहीं दी गई. बल्कि इस दौरान दो बार सिटी स्कैन करते हुए उसके हाथ और पांव पर प्लास्टर लगा दिया गया. ऐसे में जब उसके परिजनों ने इसे इस संदर्भ में डॉक्टरों से पूछताछ करनी शुरु की, तो डॉक्टरों ने कोई भी सीधा जवाब देने की बजाय उनके साथ मारपीट करनी शुुर कर दी और उन्हें मारते हुए दरवाजे से बाहर भी निकाल दिया. वहीं डॉक्टरों का कहना रहा कि, उक्त मरीज के इलाज की ओर पूरा ध्यान दिया जा रहा था. परंतु मरीज सहित उसके परिजन बिना वजह ही डॉक्टरों के काम में बाधा पहुंचाते हुए हुज्जतबाजी कर रहे थे. साथ ही जब वार्ड में अन्य डॉक्टर उन्हें समझाने हेतु आए, तो उन लोगों ने डॉक्टरों से मारपीट करनी शुरु कर दी.
बहरहाल बीती रात पुलिस ने बडे समन्वय के साथ उस मामले को संभाला तथा इस मरीज को इलाज हेतु पीडिएमसी अस्पताल से डिस्चार्ज करते हुए जिला सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया.

Related Articles

Back to top button