अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

कौन जीतेगा चुनाव पर झगडा, युवक की हत्या

रामटेक सीट के नतीजे को लेकर वारदात

नरखेड/ दि. 24- नरखेड थाना अंतर्गत सिंगारखेडा ग्राम में नुक्कड पर चुनावी चर्चा कर रहे युवकों के बीच विवाद बढकर एक ने दूसरे की लात घूसों से इस कदर पिटाई की कि उसकी जान चली गई. मृत युवक का नाम सतीश बाबाराव फुले है. पुलिस ने आरोपी प्रवीण अशोक बोर्डे (34) को हिरासत में लिया है.
* रामटेक में कौन जीतेगा
नागपुर जिले की रामटेक लोकसभा सीट से कौन विजयी होगा, इस बात पर विवाद बढा था. सतीश और प्रवीण दोनों सिंगारखेडा गांव के है. एक दूसरे से अच्छी पहचान है. गांव में चौक पर नाना प्रकार की चर्चा होती है. ऐसी ही रात्रि के भोजन के बाद युवकों का समूह एकत्र हुआ था. वहां चुनावी चर्चा छिड गई. रामटेक सीट के नतीजे को लेकर सतीश और प्रवीण अपने -अपने दावे करने लगे.
* गुप्तांग पर चोट
पुलिस का कहना है कि चुनावी जीत हार के दावे का मुद्दा बढ गया. झगडा बढ गया. बाचाबाची के बाद नौबत हाथापाई तक पहुंची. प्रवीण ने सतीश पर सभी के सामने लात घूसे से बरसाए. गुप्तांग पर जोरदार चोट लगने के बाद सतीश गिर पडा. कुछ ही देर में तडप का सतीश की घटनास्थल पर ही जान चली गई.
* भागा आरोपी, सावरगांव से दबोचा
सतीश के नीचे गिरते ही प्रवीण घटनास्थल से भाग खडा हुआ. नरखेड पुलिस को खबर लगते ही रात में ही पुलिस मौके पर पहुंची. पंचनामा कर आरोपी प्रवीण की खोजबीन शुरू की गई. कुणाल आरघोडे, भूजंग बनसोड, जालींदर राठोड, हरि चव्हाण, उत्तरेश्वर ठोंबरे, स्वप्निल बोंडे आदि पुलिस कर्मचारियों ने पीछा कर प्रवीण बोर्डे को सावरगांव से होशियारी से गिरफ्तार किया. उधर गुरूवार को पीएम पश्चात सतीश का अंतिम संस्कार किया गया. उल्लेखनीय है कि रामटेक सीट के लिए 19 अप्रैल को वोटिंग हुआ था. तब से अब तक सभी तरफ चुनाव परिणाम के अनुमानों को लेकर चर्चा छिडी है. परिणाम 4 जून की मतगणना पश्चात घोषित होने हैं.

 

Related Articles

Back to top button