अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

आज ही कर लो गाडी की टैंक फुल, अन्यथा तीन दिन होगी दिक्कत

ट्रक व टैंकर चालकों की शुरु हो गई राज्यव्यापी हडताल

अमरावती/दि.1 – राज्य में पेट्रोल व डीजल की ढुलाई करने वाले टैंकर चालकों ने केंद्र के प्रस्तावित मोटर वाहन कानून के खिलाफ हडताल शुरु करने की घोषणा की है, जो लगातार तीन दिनों तक चलती रहेगी. जिसके चलते राज्य में पेट्रोल व डीजल की काफी हद तक किल्लत पैदा हो सकती है. ऐसे में आवाजाही के लिए किसी तरह की कोई दिक्कत न हो, इस बात के मद्देनजर आज से ही लोगबाग अपने-अपने वाहनों के इंधन टैंकों में पेट्रोल व डीजल भरवाते हुए टंकी फुल करवा रहे है.
उल्लेखनीय है कि, टैंकर चालकों ने केंद्र के नये मोटर वाहन कानून का विरोध करने के साथ ही नये साल के पहले दिन से यानि आज 1 जनवरी से ही हडताल शुरु करने का निर्णय लिया है. जिसमें महाराष्ट्र के सभी टैंकर चालकों द्वारा हिस्सा लिया गया है. जिसकी वजह से वाहतूक व्यवस्था के अस्त-व्यस्त होने की पूरी संभावना है.
क्योंकि टैंकर चालकों के हडताल पर चले जाने की वजह से राज्य में पेट्रोल व डीजल की आपूर्ति पूरी तरह से रुक गई है और यदि टैंकर चालकों की हडताल जल्द ही खत्म नहीं होती है, तो राज्य में इंधन की जमकर किल्लत पैदा हो सकती है. साथ ही इस हडताल की वजह से अगले 24 घंटे के भीतर ही सभी पेट्रोल पंपों के इंधन टैंक पूरी तरह से खाली हो सकते है.

Related Articles

Back to top button