अमरावती

सरोज टॉकिज में फिल्म महोत्सव शुरू

50 रूपये में देख सकेंगे दर्शक बडे पर्दे पर फिल्म

राष्ट्रीय फिल्म दिवस व गणेशोत्सव पर आयोजन
अमरावती-/ दि. 5 आगामी 16 सितंबर को देश में ‘राष्ट्रीय फिल्म दिवस’ के रूप में मनाया जा रहा है. मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने इस उपलक्ष्य में देशभर में 4 हजार स्क्रीन पर मात्र 75 रूपये में फिल्म को देखने का आनंद दर्शको को देने का निर्णय लिया है. वही सरोज टॉकिज द्बारा फिल्म महोत्सव तथा गणेशोत्सव को ध्यान में रखते हुए आगामी 8 सितंबर तक मात्र 50 रूपये में बडे पर्दे पर फिल्म देखने का मौका दर्शको को देने का निर्णय लिया. जिसकी शुरूआत शुक्रवार से की गई.
शहर के बडे पर्दे पर फिल्मों का आनंद लेने दर्शको को काफी हद तक जेब ढीली करनी पडती है. राष्ट्रीय फिल्म दिवस को ध्यान में रखते हुए मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने वैसे तो दर्शको को मात्र 75 रूपये में फिल्म देखने का मौका दिया है. लेकिन शहर के सरोज चौक स्थित सरोज टॉकिज में गणेशोत्सव के पर्व इसमें और भी छूट दी है. यहां दिखाई जानेवाली हर फिल्म के लिए दर्शको को मात्र 50 रूपये खर्च करने होगे. 2 से 8 सितंबर तक चलनेवाले इस महोत्सव में दर्शको को फिर एक बार उनकी पसंदीदा फिल्में दिखाई जायेगी.
फिल्मों में के.जी. एफ चेप्टर-2, आरआरआर, विक्रम इन दक्षिण भारतीय फिल्मों के अलावा भूल भूलैया-2 यह बालीवुड फिल्म तथा डॉक्टर स्ट्रेज व टॉप गन- मेवरीक का समावेश है. इसके अलावा अन्य फिल्म भी यहां दिखाई जा सकती है. अत्याधुनिक साउंड सिस्टिम के साथ आरामदेह बैठक व्यवस्था वाली सरोज टॉकिज में गणेशोत्सव के उपलक्ष्य में दी जा रही सुविधा का लाभ लेने का आवाहन सरोज टॉकिज के व्यवस्थापक राजेश उपलकर ने किया है.

Related Articles

Back to top button