अमरावतीमहाराष्ट्रविदर्भ

गायत्री मेडीसर्ज फार्मा क्रिकेट लीग-2024 का फायनल 10 को

अमरावती जिला केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन का आयोजन

अमरावती /दि. 8– अमरावती जिला केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के तत्वावधान में स्थानीय दशहरा मैदान पर जारी गायत्री मेडीसर्ज फार्मा क्रिकेट लीग-2024 का फायनल मैच आगामी 10 मार्च को होगा.
संपूर्ण जिले के दवा व्यवसाय से संबंधित केमिस्ट बंधू इस स्पर्धा के लिए बढ-चढकर शामिल हुए. स्पर्धा में 12 शानदार मुकाबले हुए. पश्चात 4 टीमो के भी सेमी फायनल के कांटे के मैच हुए. पहले सेमी फायनल का मुकाबला राधिका लाईफ सेवर्स और एसएएस स्ट्राईकर्स के बीच हुआ. जिसमें राधिका फाईफ सेवर्स ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की और फायनल में प्रवेश किया. दूसरा सेमी फायनल मैच राजश्री ईश्वर रॉकर्स और श्रीकृपा मास्टर्स के बीच हुआ. इस रोमांचक मैच में श्रीकृपा मास्टर्स की टीम विजेता रही. अब फायनल मुकाबला राधिका लाईफ फेवर्स और श्रीकृपा मास्टर्स के बीच रविवार 10 मार्च को होगा. सेमी फायनल में पराजित हुई राजश्री ईश्वर रॉकर्स और एसएएस स्टाईकर्स के बीच तीसरे स्थान के लिए शनिवार 9 मार्च को मुकाबला होगा. इस स्पर्धा का प्रथम पुरस्कार प्रवीण देशमुख और संजय बोबडे की तरफ से नकद 11 हजार, द्वितीय पुरस्कार 7100 रुपए राजाभाऊ टांक, विजय खंडेलवाल और दीपक सोमैया की तरफ से तथा तृतीय पुरस्कार 5100 रुपए सौरभ मालाणी, राजा नानवानी की तरफ से प्रदान किए जानेवाला है. इसके अलावा विविध पुरस्कार भी प्रदान किए जाएंगे. फायनल मैच रविवार को सुबह 7.30 बजे शुरु होगा. इस अवसर पर प्रमुख अतिथि के रुप में अन्न व औषधी प्रशासन की सहायक आयुक्त स्वाती भरडे विशेष रुप से उपस्थित रहेगी. स्पर्धा का आनंद लेने व खिलाडियों का उत्साह बढाने के लिए केमिस्ट मित्र परिवार एवं जिले के सभी केमिस्ट बंधुओं को बडी संख्या में उपस्थित रहने का आवाहन अमरावती जिला केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट संगठना के अध्यक्ष सौरभ मालाणी, सचिव राजाभाऊ नानवानी, क्रीडा समिति प्रमुख मनोज डफले, रितेश बूब तथा संगठना व क्रीडा समिति के सभी पदाधिकारियों ने किया है.
* 8 टीमें हुई स्पर्धा में शामिल
अमरावती जिला केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन की तरफ से आयोजित गायत्री मेडीसर्ज फार्मा क्रिकेट लीग-2024 स्पर्धा में कुल 8 टीमों ने हिस्सा लिया. इसमें एसएएस स्टाईकर्स, राजश्री ईश्वर रॉकर्स, हरिओम इलेवन, श्रीकृपा मास्टर्स, राधिका लाईफ सेवर्स, चांदूर चैलेंजर्स, सदफ राईझिंग और रियल केमिस्ट क्रिकेट क्लब इनका समावेश है.

Related Articles

Back to top button