अमरावतीमहाराष्ट्र

चाकू की नोंक पर फाइनांस कंपनी के कर्मचारी को लूटा

चांदुर बाजार से शिराला मार्ग की घटना

अमरावती/दि.4– चांदुर बाजार से शिराला मार्ग पर तीन लूटेरो ने मिनी मायक्रो फाइनांस कंपनी के कर्मचारी को मंगलवार 2 जुलाई की रात रोककर उसके पास से 3 लाख 52 हजार रुपए नकद लूट लिए.
जानकारी के मुताबिक देवरा ग्राम निवासी विशाल रमेशराव वाघमारे (32) नामक युवक चांदुर बाजार में मिनी मायक्रो फायनांस कंपनी में वसूली का काम करता है. पूरा दिन जमा हुए पैसे इकठ्ठा कर वह दूसरे दिन अमरावती बैंक में जमा करता है. मंगलवार को पूरा दिन उसने कंपनी के 3 लाख 90 हजार रुपए इकठ्ठा किए और रात 10 बजे के दौरान वह चांदुर बाजार से पैसे लेकर दुपहिया वाहन से शिराला मार्ग होते हुए देवरा-देवरी गांव की तरफ निकला. चांदुर बाजार के शिराला मार्ग की तरफ जाते समय बीच रास्ते में तीन युवकों ने उसे रोका और चाकू की नोंक पर बैग में से 3 लाख 52 हजार रुपए लूट लिए और भाग गए. विशाल ने वलगांव थाना पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर परिसर का जायजा किया. लेकिन कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा. विशाल की शिकायत पर अज्ञात तीन लूटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु की गई है.

* बैग में मिले 42 हजार
लूटेरो ने चाकू की नोंक पर विशाल की बैग झपट ली और बैस में से 3 लाख 52 हजार रुपए निकाल लिए. लेकिन बैग में और 42 हजार रुपए रखे हुए थे. वह पैसे छोडकर लूटेरे वहां से भाग गए.

Related Articles

Back to top button