अमरावती

रतन इंडिया के कर्मचारियों के परिवार को आर्थिक सहायता

2 कर्मचारियों की दुर्घटना में हुई थी मौत

नांदगांव पेठ -/दि.11  रतन इंडिया उर्जा प्रकल्प में कार्यरत 2 कर्मचारियों की सडक दुर्घटना में मौत हुई थी. जिसमें रतन इंडिया कंपनी द्बारा आज रक्षाबंधन के दिन दोनों ही मृतकों की पत्नी और उनकी मां को आर्थिक सहायता देकर मानवता का परिचय दिया. परिवार का कर्ता पुरुष चले जाने से परिवार की स्थिति अत्यंत बिकट हो जाती है. जिसमें रतन इंडिया उर्जा प्रकल्प के सीओ असिम कुमार डे की अगुवाई में सभी कर्मचारियों की ओर से जमा किये गये 3 लाख रुपए की सहायता मृतक की मां व पत्नी को की गई.
17 जुलाई को डवरगांव स्थित पूर्व ग्राप सदस्य तथा रतन इंडिया कंपनी में कार्यरत राहुल नाकाडे व आशिष ठाकरे की सिंभोरा से आते समय सडक दुर्घटना में मौत हुई थी और उनके परिवार पर दुखों का पहाड टूट पडा था. दोनों ही अपने-अपने परिवार के कर्ता पुरुष थे. रतन इंडिया के सीओ असिम कुमार ने सभी कर्मचारियों से यथा संभव आर्थिक सहायता किये जाने का आवाहन किया. स्वयं असिम कुमार ने भी 5 हजार रुपए की मदद की. देखते-देखते 3 लाख रुपए जमा हो गये.
आज रक्षाबंधन के पर्व पर रतन इंडिया के कार्यालय में मृतक राहुल नाकाडे की पत्नी व आशिष ठाकरे की मां को सम्मानपूर्वक बुलाकर सात्वना दी और राहुल नाकाडे की पत्नी को 1 लाख 10 हजार रुपए नगद व 75 हजार रुपए का धनादेश तथा आशिष ठाकरे की मां को रतन इंडिया की ओर से 50 हजार रुपए व प्रिमियर प्लांट सर्विस कंपनी की ओर से 70 हजार रुपए की नगद सहायता की गई. इसके अलावा कंपनी की ओर से कर्मचारी बीमा की भी राशी जल्द ही दिये जाने का आश्वासन सीओ असिम कुमार डे ने दिया. इस समय स्टेशन हेड गितेश अंबास्ता, उपाध्यक्ष राकेश रंजन, शिशिर महापात्रा उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button